December 8, 2022

Relationship Tips: ऋचा चड्ढ़ा और अली फजल से लें रिलेशनशिप की ये टिप्स, कभी नहीं आएगी रिश्ते में दरार

wp-header-logo-40.png

Relationship Tips: ऋचा चड्ढ़ा और अली फजल से लें रिलेशनशिप की ये टिप्स, कभी नहीं आएगी रिश्ते में दरार
Richa Chadha And Ali Fazal Marriage: शादी से पहले अक्सर लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप में देखा जाता है कि कपल के बीच किसी ना किसी बात को लेकर विवाद की स्थिति बन जाती है और वो अपने रास्ते अटूट बंधन में बंधने से पहले ही अलग कर लेते हैं। ऋचा चड्ढ़ा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) से ऐसे कपल को सीख लेना चाहिए कि कैसे प्यार के रिश्ते को शादी के बंधन में बंधने तक तकरारों को दूर रखा जाता है।
बॉलीवुड स्टार ऋचा और फजल के रिश्ते की खास बात है कि उन्होंने अपने रिलेशन को कभी भी किसी से छुपाया नहीं। ज्यादातर लोग अपने रिश्ते की बात को छिपाते है और बाद में जब इसका खुलासा होता है तो उनके बीच चीजे बदल जाती है। ऐसे में आप पहले ही धीरे-धीरे अपे रिश्ते का सच उजागर कर सकते हैं ताकि बाद में कोई बड़ी परेशानी खड़ी ना हो पाए।
ऋचा-अली के बीच एक बेहद खास बात देखी गई कि दोनों एक दूसरे का सम्मान हमेशा करते नजर आए। दरअसल लव रिलेशनशिप में ही नहीं हर रिश्ते में सम्मान का काफी ज्यादा महत्व होता है। इसके पीछे बड़ा कारण होता है जब किसी के आत्मसम्मान को ठेस पहुंचती है तो उनके रिश्ते में भी दरारे पड़नी शुरू हो जाती है।
रिपोर्ट की मानें तो अली फजल ने ऋचा को बेहद रोमांटकि अंदाज में मालदीव की लोकेशन पर प्रपोज किया था। इस तरीके के जरिए आपका रिलेशनशिप भी मजबूत बन सकता है।
ऐसा माना जाता है कि अली और ऋचा ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को कभी भी मिक्स नहीं होने दिया। दोनों ने अपने लाइफ के बीच एक बैलेंस बनाए रखा। आपको भी इस बात पर बेहद ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है क्योंकि अक्सर देखा जाता है कि एक प्रोफेशन के कपल अपनी पर्सनल और प्रोफेसनल लाइफ में अंतर नहीं बना पाते हैं जिसकी वजह से उनके रिलेशनशिप में दिक्कतें सामने आती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author