December 3, 2022

Bigg Boss 16 में एंट्री लेंगे सोशल मीडिया स्टार किली पोल, इस तरह मचाएंगे धमाल

wp-header-logo-47.png

किली पोल लेंगे बिग बॉस हाउस में एंट्री
Bigg Boss 16 Upcoming Episode Update: टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 16 के प्रीमियर के साथ ही नए सीजन में कई ट्विस्ट देखने को मिलें। सलमान खान (Salman Khan) का शो टीआरपी में तो हमेशा आगे रहता ही है। वहीं शो के जरिए कंटेस्टेंट को भी अलग पहचान मिलती हैं। बिग बॉस के 15 साल के इतिहास में पहली बार कई बड़े नियमों में बदलाव किया गया है। इसके अलावा सीजन की शुरुआत के साथ ही कुछ कंटेस्टेंट सुर्खियों का हिस्सा बन चुके हैं। अब बीबी हाउस में तंजानिया के एक पॉपुलर सोशल मीडिया स्टार की एंट्री होने वाली है, जो एक खास मकसद के लिए घरवालों के बीच पहुंचे हैं।
किली पोल पहुंचे बीबी हाउस
कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड (upcoming episode) का प्रोमो शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बीबी हाउस में तंजानिया के किलि पॉल (Kili Paul ) आने वाले हैं। बता दें कि किली पोल सोशल मीडिया इंनफ्लुएंसर है, जो हिंदी फिल्मों के गानों पर इंस्टाग्राम रील्स बनाकर काफी ज्यादा पॉपुलर हुए हैं। बिग बॉस में किली पोल को देखते ही अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) खुशी से झूम उठे और सलमान खान के अंदाज में उनका स्वागत किया। धमाकेदार एंट्री लेने के बाद किली सभी घरवालों से मिले। साथ ही सभी ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त’ पर जमकर डांस किया।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
इस खास मकसद को पूरा करेंगे किली पोल

बिग बॉस हाउस में किली पोल एक खास टास्क के लिए आए हैं। उन्हें दो टीम बनानी है, जिसमें से एक अब्दू रोजिक और दूसरी एमसी स्टेन की होगी। वहीं इन दोनों के दो सपोर्टर होंगे शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Tauqir Khan)। इन दोनों की जिम्मेदारी होगी कि वो अपने सपोर्टर की टीम में घरवालों को शामिल करने के लिए तैयार करें। इसके बाद दोनों की टीम को एक मजेदरा रिल बनानी होगी। इस टास्क के जज किली पोल होंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author