November 27, 2022

Koffe With Karan: कैटरीना कैफ ने सुहाग रात के सवाल पर किया रिएक्ट, कहा- कुछ ऐसा कि करण भी हुए इंप्रेस

wp-header-logo-133.png

Koffee with Karan New Episode promo: कॉफी विद करण का काउच ग्लैमर्स एक्ट्रेस और करण के अतरंगी सवालों के चलते चर्चा में बना रहता है। चैट शो का हर एपिसोड सेलेब्स के बड़े राज खोल रहा है। अब करण के शो में दसवें एपिसोड के गैस्ट के तौर पर पॉपुलर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने सह कलाकारों ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ करण जौहर (Karan Johar) के लोकप्रिय शो के काउच पर नजर आएंगी।

करण जौहर ने कैटरीना से पूछा पर्सनल सवाल

बॉलीवुड के सेलेब्स की शादी से जुड़े सवाल तो अक्सर सुनने को मिलते है, लेकिन करण के इस बेहद खास चैट शो में अब सेलेब्स की सुहाग रात (honeymoon) की चर्चा भी शुरू हो चुकी हैं। कॉफी विद करण का अपकमिंग एपिसोड काफी जबरदस्त और कैटरीना के कुछ बड़े राज खोलने वाला होगा। चैट शो के दसवें एपिसोड का प्रोमो करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर शेयर किया है।
A post shared by Karan Johar (@karanjohar)
कैटरीना ने सुहाग रात पर दिया अपना रिएक्शन

आपको याद होगा जब शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आई थी तो करण ने एक्ट्रेस से सुहाग रात से जुड़ा एक सवाल पूछा था। जिसके जवाब में आलिया ने सुहाग रात के कॉन्सेप्ट को एक मिथक बता कर खारीज कर दिया था, लेकिन कैटरीना ने सुहाग रात से जुड़ा शादी के बंधन में बंधे नए-नए कपल के लिए एक बेहतरीन समाधान बताया है।
कैटरीना ने करण के सवाल का शानदार जवाब देते हुए कहा कि ‘ये हमेशा सुहाग रात होना जरुरी नहीं है, यह एक सुहाग दिन भी हो सकता है’ ऐसे में कहा जा सकता है कि कैटरीना कैफ का तर्क सुहाग रात के हाइप की वजह से संघर्ष कर रहें जोड़ो के लिए लॉजिक से भरा हुआ है। वहीं इस सवाल पर एक्ट्रेस के साथ आए सिद्धांत और इसान ने कहा कि हम अभी सिंगल है। प्रोमो देखकर कहा जा सकता है कि करण के शो का आने वाला एपिसोड धमाकेदार होने वाला है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author