November 28, 2022

Ind Vs Pak: खराब शॉट खेलने पर हिटमैन के गुस्से का शिकार हुए पंत और पांड्या, वीडियो में देखें कैसे लगाई फटकार

wp-header-logo-122.png

पाकिस्तान ने (Asia Cup) एशिया कप (Pakistan defeated India)सुपर 4 के मुकाबले में भारत को 5 विकेट से हरा (target of 182 runs) दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 182 रन का लक्ष्य (Pakistan achieved) दिया था, जिसे पाकिस्तान ने 1 गेंद पहले 5 विकेट के नुकसान पर(beating of both the teams) हासिल कर लिया। डेथ ओवर्स में दोनों टीमों की धड़कने बढ़ गई थी। इसी कड़ी में ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या पर (Rishabh Pant and Hardik Pandya) कप्तान का गुस्सा जमकर फूटा और इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है। दोनों ही खिलाड़ियों को आउट होने के तरीके पर और लापरवाही बरतने के लिए हिटमैन ने खूब फटकारा (manner of getting out) है।
खराब शॉट खेलकर आउट हो गए दोनों खिलाड़ी
पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का (toss and decided to bowl first) फैसला किया है, जिसके जवाब में भारत ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 181 रन का (7 wickets in 20 overs) स्कोर बनाया है। भारत की ओर से विराट कोहली ने अपना अर्धशतक पूरा किया। कोहली ने 60 रनों की पारी खेली। उन्होंने 44 गेंदों पर चार चौके और एक छक्का लगाया। वहीं, पिछले मैच के हीरो हार्दिक पांड्या आज अपना खाता (Hardik Pandya) भी नहीं खोल पाए। हार्दिक को मोहम्मद हसनैन ने मोहम्मद नवाज के हाथों कैच कराया। हार्दिक दो गेंदें खेलने के बाद बिना स्कोर किए पवेलियन लौट गए। उनसे पहले ऋषभ पंत भी खराब शॉट खेलकर आउट हो गए थे। पंत ने 12 गेंदों पर दो (pavilion)चौकों की बदाैलत 14 रन बनाए। उन्हें शादाब खान ने (Shadab Khan) आसिफ अली के हाथों कैच कराया रोहित और हार्दिक के खराब शॉट खेलकर आउट होने पर कप्तान रोहित ड्रेसिंग रूम में काफी नाराज दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर कुछ फोटो और वीडियो वायरल हो रहा (viral on social media) हैं।
All The Best @RishabhPant17 🥺🥺#RohitSharma #RishabPant #INDvsPAK pic.twitter.com/LwDu5sqInF

रोहित शर्मा हमेशा कूल अंदाज में नजर आते
गौरतलब है कि आम तौर पर कप्तान रोहित शर्मा (generally captain Rohit Sharma) हमेशा कूल अंदाज में नजर आते हैं लेकिन रविवार को उनका गुस्सा साफ झलक रहा था। जोकि अपनी जगह पर (India’s bowling) वाजिब था। भारत की गेंदबाजी इस टूर्नामेंट में (Jasprit Bumrah not playing) कमजोर है और आवेश खान भी बीमार होने की वजह से टीम में नहीं थे। जसप्रीत बुमराह पहले ही नहीं खेल रहे हैं और रवींद्र (Yuzvendra Chahal’s performance) जडेजा भी चोटिल होने के बाद बाहर हैं। युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन उनके कद के अनुरूप नहीं है। ऐसे में भारतीय बल्लेबाजों के लिए जरूरी था कि स्कोरबोर्ड पर 200 के करीब रन टांगे जाए ताकि गेंदबाजों के पास पाक को हराने का मौका होता (chance to beat Pakistan)।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author