December 5, 2022

Babli Bouncer Trailer: तमन्ना भाटिया देसी छोरी के किरदार में आएगी नजर, बाउंसरगिरी से जीतेगी सभी का दिल

wp-header-logo-135.png

Babli Bouncer Trailer Explainer: बॉलीवुड की फिल्मों में अपना कमाल दिखाने वाली तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज करती है। एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री में लीग से हटकर कुछ अलग करने के लिए भी जानी जाती है। हाल ही में एक्ट्रेस ‘प्लान ए प्लान बी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। इस बीच अब एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म ‘बबली बाउंसर’ (Babli Bouncer) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर के बाद फैंस की फिल्म को देखने की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई है।

देसी छोरी की भूमिका में दिखेंगी तमन्ना

तमन्ना भाटिया ‘बबली बाउंसर’ में एकदम देसी अंदाज में नजर आने वाली है। दरअसल एक्ट्रेस इस फिल्म में लीड रोल की भूमिका निभाती नजर आएगी। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि इस फिल्म में ठेठ देहाती भाषा का प्रयोग किया गया है। एक्ट्रेस फतेहपुर की देसी छोरी का रोल अच्छे ढ़ग से निभाती दिख रही है। यह फिल्म 23 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजन्नी होटस्टार प्लस (Disney Hotstar Plus) पर रिलीज होने वाली है। एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘इसोला फतेहपुर की ये छोरी आई है बाउंसरगिरी करने।’
A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)
बबली बाउंसर बन एक्शन दिखाएगी तमन्ना भाटिया

सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया की फिल्म के ट्रेलर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। ट्विटर पर इस ट्रेलर पर यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। तमन्ना ने फैंस को अपने फिल्म के कैरेक्टर के बारे में विस्तार से समझाने के लिए एक और पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमे लिखा है कि ‘मार मार के हंसाएगी या हंस हंस के मारेगी… आपकी प्यारी बबली।’ फिल्म के ट्रेलर में भी बबली को एक्शन और कॉमेडी करते देखा जा सकता है।
A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author