November 28, 2022

किसी का भाई किसी की जान में धमाल मचाएंगे Salman Khan, यहां देखें टीजर

wp-header-logo-134.png

Salman Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपने दबंग स्वैग के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। इस बीच सलमान खान ने फिल्म से अपने जबरदस्त लुक का टीजर शेयर किया है। वीडियो में सलमान बेहद अलग और नई लुक में नजर आ रहे हैं। टीजर देखने के बाद फैंस की उत्सुकता फिल्म को लेकर काफी ज्यादा बढ़ गई है।
सलमान ने शेयर किया अपनी फिल्म का टीजर
फिल्मों के पॉपुलर कलाकार सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फर्सट लुक का टीजर वीडियो शेयर किया है। इसे देख फैंस उनकी लुक पर फिदा हो गए हैं। एक्टर ने कुछ दिन पहले ही शूट लोकेशन से एक फोटो भी शेयर किया था। जिसके बाद सभी उनकी फिल्मा का टीजर देखने के लिए उत्सुक हो रहे थे। सलमान इस फिल्म में एकदम अनौखे अंदाज में नजर आने वाले हैं। सलमान की वीडियो पर उनके फैंस और बड़े सितारे लगातार कमेंट कर रहे हैं। हर कोई सलमान का नया लुक देख हैरान हो रहा है।
A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)
सलमान खान को हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 34 साल का समय पूरा हो चुका हैं। 26 अगस्त के दिन सलमान ने अपने फिल्म इंडस्ट्री के सफर के पूरे होने की खुशी में किसी का भाई किसी की जान की घोषणा की थी। इसके बाद से ही अभिनेता की ये फिल्म चर्चा में आ गई थी। सलमान खान की इस फिल्म में उनके साथ कई अन्य पॉपुलर स्टर्स भी नजर आने वाले हैं। फैंस की चहेती शहनाज गिल भी इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। सुपरस्टार सलमन ने टीजर शेयर करते हुए फिल्म की स्टारकास्ट को टैग भी किया है।
सलमान की अपकमिंग फिल्म का बदला गया नाम
गौरतलब है कि शहनाज गिल के साथ ही इस फिल्म में बॉलीवुड की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, जस्सी गिल, दग्गुबाती वेंकटेश, राघव जुयाल और विनाली भटनागर भी किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाले स्टार हैं। बता दें कि इस फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। दरअसल यह फिल्म वहीं जिसका अनाउंसमेंट के दौरान ‘कभी ईद कभी दिवाली’ नाम था। हालांकि इसे बाद में बदलकर ‘किसी का भाई किसी की जान’ कर दिया गया।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author