August 14, 2022

PETA ने रणवीर को दिया बेहद अनौखा इनविटेशन, कहा- हमारे लिए भी कराएं न्यूड फोटोशूट

wp-header-logo-137.png

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी न्यूड फोटोशूट को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है। इन तस्वीरों के कारण मुंबई में उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई जा चुकी है। एक्टर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया गया है। आमतौर पर तमाम कॉन्ट्रोवर्सी के चलते रणवीर सिंह रोजाना चर्चा में बने रहते हैं। फिलहाल एक्टर के लिए एक नया ऑफर आया है, बता दें कि पेटा (पीपल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल) ने रणवीर को न्यूड फोटो कराने का इनविटेशन दिया है।
पेटा ने इनविटेशन में जताई ये उम्मीद

रणवीर सिंह को इनविटेशन लेटर भेजते हुए पेटा ने लिखा कि ‘हमने आपका मैग्जीन के लिए कराया गया एक न्यूड फोटोशूट देखा है। जिसके बाद हमे ये उम्मीद हैं कि आप हमारे इस वीगन कैंपेन के लिए बोल्ड फोटोशूट कराएंगे। हम जानते है कि आप जानवरों से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं, क्या आप पेटा इंडिया के एक ऐड जिसकी टैगलाइन है ‘ऑल एनिमल हैव सेम पार्ट्स- ट्राय वीगन’ के लिए फोटोशूट कराना पसंद करेंगे। पेटा ने लेटर में आगे उदाहरण देते हुए कहा कि अमेरिकी मॉडल पैमेला एंडरसन ने भी उनके इस कैंपेन के लिए फोटोशूट कराया था।
रणवीर ने न्यूड फोटोशूट पर क्या कहा?
बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता रणवीर ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट, जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी नजर आने वाले हैं। रणवीर सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनके लिए फिजिकल नेकेड होना काफी आसान है। उन्होंने ये भी कहा कि वे हजारो-लाखों लोगों के सामने कपड़े उतार सकते हैं। इससे उन्हें कोई असर नहीं पड़ता है, लेकिन वहां पर मौजूद लोग अनकम्फर्टेबल हो सकते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author