August 8, 2022

रक्षाबंधन फिल्म की रिलीज से पहले रोते दिखें Akshay Kumar , वजह जान फैंस भी हुए भावुक

wp-header-logo-141.png

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी एक्टिंग के लिए हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। वे अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षाबंधन (Rakshabandhan) के प्रमोशन को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। अक्षय से उनकी फिटनेस के राज के बारे में भी हर बार पूछा जाता है। ऐसे काफी कम बार हुआ है, जब बॉलीवुड की फिल्मो के खिलाड़ी इमोशनल हुए है, लेकिन अब अक्षय के भावुक होने की एक वीडियो देख उनके फैंस काफी उदास हो गए है।
आखिर क्यो फूट-फूटकर रोने लगे अक्षय

अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में अक्षय अपनी नई फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘सुपर स्टार सिंगर 2’ (Super Star Singer 2) के मंच पर पहुंचे थे। इस दौरान वो फूट-फूटकर रोते नजर आए। बच्चों के गाने ने अक्षय को इतना भावुक कर दिया कि वो अपनी आंखो से निकल रहे आंसू को रोक नहीं पाए। अक्षय को सिंगिंग रियलीटी शो ‘सुपर स्टार सिंगर 2’ के लेटेस्ट प्रोमों में देखा जा सकता है कि वे कैसे अपने आंसू पोछते नजर आ रहे हैं। दरअसल ऐसा हुआ कि शो में ऋतुराज और आर्यनंदा बाबू ने ‘फूलों का तारा का’ गाना गाया, जिसे सुनकर अक्षय कुमार रोने लगे। अक्षय ने रोते हुए कहा कि जिंदगी में बहन से बढ़कर कुछ भी नहीं है।
Thank you Raju for everything. 🥺❤️#RakshaBandhan @akshaykumar #SuperstarSinger2 pic.twitter.com/qFvmyYIi21
अक्षय ने अपनी बहन को किया मिस

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर आगे कहते है कि आज भी उनकी बहन अलका भाटिया उनके लिए काफी ज्यादा स्पेशल है। अक्षय ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में भी अक्षय ने अपनी बहन को याद करते हुए कहा कि वे एक छोटे घर में रहते थे, लेकिन उनकी बहन के आने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई। अक्षय ने बताया कि आज भी रक्षाबंधन के दिन वे सबसे पहले अपनी बहन के घर जाते है और उनका आशिर्वाद लेते है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author