August 18, 2022

Video: बारिश के बीच पिंक साड़ी में नोरा ने बढ़ाया पारा लेकिन गिरते पल्लू को देख भड़के ट्रोल्स, कहा- 'महारानी है क्या…'

wp-header-logo-66.png

फैंस के बीच नोरा फतेही (Nora Fatehi) डांस और हॉटनेस के लिए पॉपुलर हैं। फैशन सेन्स और स्टाइल के मामले में हमेशा फैंस के बीच सुर्ख़ियों में रहने वाली इस दीवा की हालिया ड्रेसिंग स्टाइल ने उनकी फजीहत करवा दी। जी हां, नोरा फतेही भारी बारिश में साड़ी में डांस दीवाने जूनियर के सेट पर नजर आईं। इसमें कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं लेकिन ट्रोल्स को उनकी एक हरकत पसंद नहीं आई। बारिश में साड़ी पहनकर जूझती नजर आईं नोरा ने साड़ी को संभालने के लिए अपने सिक्यूरिटी गार्ड की मदद ली।
A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)
वीडियो में, गार्ड नोरा की साड़ी उठाकर उसकी मदद करते हुए दिखाई दे रहा है क्योंकि वह अपनी वैनिटी से निकलने के लिए रास्ता बनाती है। बस क्या था इस वीडियो को देख यूजर्स एक्ट्रेस की तीखी आलोचना कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या वह कही की महारानी हैं और सुरक्षा कर्मियों पर दया कर रही है। एक यूजर ने लिखा, “गरीब आदमी में हमेशा अमीर का समर्थन करने की हिम्मत होती है। उस आदमी को सलाम।” एक अन्य यूजर ने कहा, “क्या वे छाता लेने या ढाल बनाने का जोखिम नहीं उठा सकते?”। तीसरे यूजर ने कहा, “उम्मीद है कि इसे लाने वाला सूख गया होगा? आशा है कि वह भी ठीक हैं?”

कुछ नेटिज़न्स इस युग में भी ऐसी दासता का विरोध कर रहे हैं और हम इससे अधिक सहमत नहीं हो सकते। वीडियो में नोरा को अपनी कार से बाहर निकलते हुए देखा गया और गार्ड से अपनी साड़ी उठाने के लिए कहा। जहां एक गार्ड एक्ट्रेस को छाते से ढंकते हुए देखा गया, वहीं दूसरे ने उनकी साड़ी तब तक उठाई जब तक वह अपनी वैनिटी तक नहीं पहुंच गई। नोरा से नाराज एक यूजर ने लिखा, “कपड़े खुद पहनो और दूसरे संभाले।” एक अन्य ने कहा, “उस पर शर्म आती है, नौकर के तौर पर सिक्यूरिटी से बेहवे कर रही है।”
वैसे यह पहली बार नहीं है जब नोरा को ट्रोल किया गया है। इससे पहले उन्हें नेटिज़न्स द्वारा उनके चलने के लिए काफी ट्रोल किया गया था और उनसे पूछा गया था कि क्या उन्हें मलाइका अरोड़ा ने इसके लिए ट्रेनिंग दी है। नोरा को आखिरी बार ‘भुज: द प्राइड’ में देखा गया था और उनके अभिनय कौशल को दर्शकों ने सराहा लेकिन फिल्म छाप छोड़ने में असफल रही।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author