August 14, 2022

Bhojpuri Gana: 'चोली चालीसा'… प्रदीप पांडेय का ये दमदार गाना हो रहा है वायरल, मचा हंगामा

wp-header-logo-63.png

भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक मंजे हुए कलाकार हैं जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। अगर हॉट एक्टर की बात करें तो प्रदीप पांडे (Pradeep Pandey) का नाम टॉप पर है। इस पॉपुलर भोजपुरी एक्टर की फैन फोलोविंग जबरदस्त है। इस एक्टर की खासियत है कि यह किसी भी एक्ट्रेस के साथ धांसू केमेस्ट्री देते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक्टर का गाना ‘चोली चलीसा’ (Choli Chalisa) खूब वायरल हो रहा है।
गाने के वीडियो में कई बोल्ड सेन्स को फिल्माया गया है और प्रदीप के ओपोजिट काजल यादव (Kajal Yadav) नजर आ रही हैं। दोनों के बीच की केमेस्ट्री को देख फैंस दिल हार रहे हैं और सोशल मीडिया पर यह गाना ट्रेंडिंग में है। गाने में एक्टर का यह अवतार फैंस के दिलों को छू रहे हैं। इस गाने में कई बोल्ड सीन्स हैं जिसे देख आपके भी होश उड़ जाएंगे। इस गाने को अब तक 15 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और यह सोशल मीडिया पर संख्या लगातार बढ़ रही है।
इस गाने को मोहन राठौड़ और अलका झा ने गाया है। वहीं श्याम देहाती ने ‘चोली चालीसा’ गाने के बोल लिखे हैं और राजकुमार आर पांडे ने इस हिट भोजपुरी गाने के लिए संगीत तैयार किया है। ‘चोली चालीसा’ राजकुमार आर पांडे निर्देशित भोजपुरी फिल्म ‘ससुराल’ से है। फिल्म का निर्माण भी राजकुमार आर पांडे ने ही किया है। ‘ससुराल’ में प्रदीप पांडे मुख्य भूमिका में हैं और काजल यादव ओपोजिट भूमिका में हैं। अमृता आचार्य, कुणाल सिंह, सुशील सिंह और टीनू वर्मा सहायक भूमिकाएं निभाते हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author