August 14, 2022

हॉटनेस में बंगाली एक्ट्रेस ने पोर्न इंडस्ट्री को भी छोड़ा पीछे, इन वेब सीरीज के बोल्ड सीन्स को देख बावले हुए लोग

wp-header-logo-61.png

आज ओटीटी के दौर में आए दिन वेब सीरीज रिलीज हो रहे हैं। सीरीज के कंटेंट दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखकर बनाए जाते हैं और आज इनमें बोल्ड सीन्स का होना आम है। मौजूदा समय में दर्शकों की बढती डिमांड भी यही है और बोल्डनेस के पीछे दुनिया भाग रही है। इस बीच पॉपुलर बंगाली एक्ट्रेस कमलिका चंदा (Kamalika Chanda) सुर्ख़ियों में हैं। पेशे से बंगाली एक्ट्रेस होने के बावजूद वेब सीरिज में ये धमाका मचाती हैं जिन्हें देख आप पागल हो जाएंगे। उन्होंने हिंदी में कई वेब सीरीज और फिल्मों में भी काम किया है। कमलिका ने अपने एक्टिंग की शुरुआत 2015 की बंगाली फिल्म ‘शी’ से की, बाद में उन्होंने धीरे-धीरे हिंदी भाषा की फिल्मों में अभिनय करना शुरू किया। एक्ट्रेस की ये फिल्में और वेब सीरीज देख फैंस पागल हो जाते हैं और डिमांड लिस्ट में होती हैं। इन फिल्मों और वेब सीरिज में कमलिका बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं।
मिस टीचर (Miss teacher)
कमलिका चंद्रा ‘मिस टीचर’ फिल्म में एक्टिंग कर दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो गई। इस फिल्म की वजह से उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। कमलिका चंदा अभिनीत यह फिल्म युवा पीढ़ी के बीच अधिक लोकप्रिय है। फिल्म का निर्देशन जय प्रकाश ने किया है।

मस्तराम (Mastram)
कमलिका चंदा अभिनीत ‘मस्तराम’ फिल्म 2014 में रिलीज़ हुई थी। मस्तराम फिल्म एक लेखक के जीवन के बारे में है जो हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से शहर में रहता है। लेखक का नाम राजा राम मोहन है। और उनकी पत्नी का नाम रानी है। राजा राम मोहन एक बैंक में काम करते हैं और वे एक अच्छे लेखक हैं। उन्हें कहानियां और उपन्यास लिखना पसंद है।

हैप्पी एंडिंग (Happy Ending Gypcup)

कमलिका चंदा अभिनीत हैप्पी एंडिंग एक अन्य लोकप्रिय वेब श्रृंखला है। कहानी की शुरुआत एक युवक से होती है। जो नौकरी की तलाश में कलकत्ता शहर गया था।

माई डार्लिंग (My Darling)
माई डार्लिंग कमलिका चंदा अभिनीत एक हिंदी भाषा की रोमांटिक वेब सीरीज है। यह वेब सीरीज 10 जनवरी को रिलीज हुई थी जिसमें कमलिका चंद्रा मुख्य भूमिका में हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author