August 14, 2022

किंग खान से लेकर बड़े सितारों तक के साथ मिला मौका पर नहीं हुए कामयाब, अब गुमनामी में हैं सुजैन के भाई

wp-header-logo-64.png

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर जायद खान (Zayed Khan) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर बहुत कम फिल्मों में नजर आए हैं लेकिन हेंडसम हंक लुक की वजह से डिमांड में रहे हैं। आज एक्टर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से गायब हैं लेकिन एक समय था जब जायद लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर थे। आइये जन्मदिन के खास अवसर पर जानते हैं जायद खान से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें (Zayed Khan unknown facts)।
A post shared by ZAYED KHAN (@itszayedkhan)
जायद बॉलीवुड अभिनेता संजय खान के बेटे और ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान के भाई हैं। मोंटगोमरी कॉलेज में बिजनेस मैनेजमेंट में स्नातक और लंदन फिल्म अकादमी में फिल्म निर्माण के बाद, उन्होंने 2003 में ‘चुरा लिया है तुमने’ से अभिनय की शुरुआत की। उनकी अन्य फिल्मों में ‘मैं हूं ना’ (2004), ‘शब्द’ (2005), ‘दस’ (2005), ‘युवराज’ (2008), ‘ब्लू’ (2009) और ‘अंजाना अनजानी’ (2010) शामिल हैं। ‘मैं हूं ना’ में जायद शाहरुख खान के साथ नजर आए थे लेकिन फिल्म हिट होने का सारा क्रेडिट किंग खान को मिला और जायद अभी भी गुमनामी में हैं।
A post shared by ZAYED KHAN (@itszayedkhan)
2011 में, अभिनेता ने अपने सह-स्वामित्व वाले प्रोडक्शन हाउस, बॉर्न फ्री एंटरटेनमेंट के साथ दोस्त और अभिनेत्री दीया मिर्जा और उनके तत्कालीन पति साहिल सांगा के साथ अपनी पहली फिल्म ‘लव ब्रेकअप जिंदगी’ के साथ प्रोडक्शन में कदम रखा। जायद ने 2017 में टीवी शो ‘हासिल’ से डेब्यू किया था।
चाइल्डहुड लव के साथ शादी के बंधन में बंधे जायद खान
A post shared by ZAYED KHAN (@itszayedkhan)
जायद ने 2005 से चाइल्डहुड लव मलाइका पारेख से शादी की है, जिनसे उनके दो बच्चे हैं। कुछ वर्षों तक लाइमलाइट से दूर रहने के बाद, जायद ने हाल ही में अपने ट्रांसफॉर्मेशन के बाद सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने पूरे सफर में उनकी मदद करने के लिए ऋतिक रोशन को धन्यवाद दिया और यहां तक ​​कि उन्हें अपना ‘गुरु’ भी कहा। हालांकि सुजैन खान से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अलग हो चुके हैं लेकिन जायद खान के साथ एक्टर का रिलेशन काफी स्ट्रोंग है।
A post shared by ZAYED KHAN (@itszayedkhan)
एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार जायद खान की कुल संपत्ति 5 मिलियन अमरीकी डॉलर है। वहीं इंडियन करेंसी में एक्टर 40 करोड़ रूपये के मालिक हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author