August 18, 2022

कपिल की बुआ ने शो छोड़ने के बाद किया बड़ा खुलासा, कहा- 'पैसा एक हद तक जरूरी पर…'

wp-header-logo-58.png

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल (Comedy Nights With Kapil) में नजर आ चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस उपासना सिंह (Upasana Singh) इन दिनों अपकमिंग वेब सीरीज मासूम को लेकर चर्चा में हैं। कपिल के शो में अपने किरदार ‘बुआजी’ से सबका ध्यान खींचने वाली उपासना इन दिनों लो प्रोफाइल में हैं और वह इंडस्ट्री में बहुत कम नजर आ रही हैं। हालांकि कपिल के शो में उपासना फैंस के फेवरेट केरेक्टर्स में से एक थीं, हालांकि, उन्होंने वर्ष 2017 में शो को छोड़ दिया था। हाल ही में एक साक्षात्कार में, उपासना ने 2017 में शो को छोड़ने को लेकर खुलासा किया कि वह पैसे की वजह से शो को नहीं छोड़ी थी बल्कि अपने किरदार की क्रिएटिविटी से संतुष्ट नहीं थी।
पैसा एक हद तक महत्वपूर्ण है
उन्होंने कहा, “पैसा एक हद तक महत्वपूर्ण है, लेकिन एक बिंदु के बाद आपकी संतुष्टि अधिक महत्वपूर्ण हो जाती है। मैं केवल वही भूमिकाएं करना चाहती हूं जो मुझे अच्छा महसूस कराएं। मैं हमेशा अपने निर्माताओं से कहती हूं कि मुझे ऐसे रोल दें जो हर कोई नहीं कर सकता हो। जैसे मैं जब ‘द कपिल शो’ कर रही थी तब वह 2-2.5 साल से टॉप पर था। फिर एक बिंदु आया जहां मुझे लगा कि मुझे इसमें करने के लिए बहुत कुछ नहीं है। मुझे अच्छा पैसा मिल रहा था। मैंने कपिल से कहा कि मेरे पास यहां करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है, मुझे कुछ वैसा ही रोल दें जैसा मैंने शो की शुरुआत में किया था क्योंकि मुझे इसमें बहुत मजा आया। इसमे मजा नहीं आ रहा है।”
मैंने शो छोड़ दिया लेकिन पैसे के कारण नहीं
उपासना ने आगे कहा, “मैंने शो छोड़ दिया लेकिन पैसे के कारण नहीं, क्योंकि वे मुझे बहुत अच्छे पैसे दे रहे थे और हमारा शो हिट था। लेकिन फिर भी, मैं छोड़ दी थी क्योंकि मैं संतुष्ट महसूस नहीं कर रही थी। कपिल और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं और हम अब भी संपर्क में हैं। जब भी हम बात करते हैं तो मैं उनसे कहती हूं कि मुझे तभी वापस बुलाओ जब करने के लिए कुछ अच्छा हो। मैं हर निर्माता से यही कहती हूं।”
वर्क फ्रंट की बात करें तो उपासना अपना ओटीटी डेब्यू सीरियल ‘मासूम’ के साथ करने के लिए पूरी तरह तैयार है जो एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है। इसमें बोमन ईरानी और समारा तिजोरी भी हैं। इसकी स्ट्रीमिंग डिज़्नी+ हॉटस्टार पर 17 जून से शुरू होगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author