September 25, 2022

Lock Upp में हो रही है इस हसीना की एंट्री, ग्रैंड फिनाले से पहले करण कुंद्रा के साथ करेंगी 'जहरीला वार'

wp-header-logo-98.png

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) का इस वीकेंड स्टार-स्टड ग्रैंड फिनाले होगा। जैसे-जैसे शो अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है मेकर्स ट्विस्ट लाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। इस बीच कल जारी प्रोमो में यह दिखाया गया था कि वार्डन के रूप में एक हसीना की शो में एंट्री हो रही है। जिसके बाद फैन्स कई नामों को लेकर अटकलें लगा रहे थे। अब इस नाम का खुलासा हो गया है। जी हां, आगामी एपिसोड में नागिन 6 की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) कंगना के वार्डन के रूप में अपना पावर कार्ड खेलने के लिए ‘लॉक अप’ में प्रवेश करेंगी। यह तेजस्वी का पहला रियलिटी शो होगा और एक्ट्रेस इसको लेकर काफी ‘खुश’ महसूस कर रही हैं।
A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)
बिग बॉस 15 विनर शुक्रवार को एक खास पॉवर “क्वीन कार्ड” के साथ वार्डन के रूप में लॉक अप में एंट्री करेंगी। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो तेजस्वी का स्पेशल पॉवर जेलर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के लिए परेशानी खड़ी करेगी। शो में प्रवेश करने के बारे में बात करते हुए तेजस्वी ने एक बयान में कहा, “लॉक अप दिल जीत रहा है और इसने पहले दिन से ही सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। मैं शो में पावर-पैक वार्डन के रूप में प्रवेश करने के लिए उत्साहित हूं। मैं विवादास्पद कैदी और करण के साथ नए ट्विस्ट और टर्न लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।”

तेजस्वी के प्रोमो को साझा करते हुए, निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “आखिरी अत्याचारी वीक में प्रमुख मोड़! बदमाश जेलर को मिलने वाली है बदमाश वार्डन जब #लॉकअप में प्रवेश करेंगी @tejasswiprakash। कल शाम और शुक्रवार के एपिसोड में रात 10:30 बजे, #Tejran fam!” वीडियो में, अभिनेत्री ने एक पावर-पैक एंट्री की और बदमाश वाइब्स को बाहर निकाला।
लॉक अप ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर 24×7 लाइव स्ट्रीम करता है। बता दें कि तेजस्वी के बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा रनौत की जेल के जेलर हैं और कहने की जरूरत नहीं है कि इस कपल को शो में एक साथ देखना काफी दिलचस्प होगा। रियलिटी शो बिग बॉस 15 के बाद छोटे पर्दे पर यह उनकी दूसरी आउटिंग होगी, जहां करण और तेजस्वी पहली बार मिले और एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author