May 25, 2022

Lock Upp : फिनाले से पहले बाहर हुईं पूनम पांडे, फैंस से किया था टॉपलेस होने का वादा

wp-header-logo-81.png

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) फिनाले के अंतिम पड़ाव पर है। शो भले ही खत्म होने की कगार पर हो लेकिन ट्विस्ट लगातार बरकरार है। इस शो का जादू इस कदर लोगों पर काबू है कि अब मेकर्स को नए सीजन को लाने की जल्दी होगी। फिलहाल जहां कुछ कंटेस्टेंट ने फाइनल लिस्ट में अपना नाम दर्ज कर लिया है, वहीं कुछ को इस घर से बेघर भी होना पड़ा है। शो से एविक्ट होने वाली एक और कैदी पूनम पांडे (Poonam Pandey) हैं।
शो की टॉप कंटेस्टेंट थी पूनम
A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)
पूनम के एविक्शन ने सभी को काफी हैरान कर दिया है क्योंकि वह शो की टॉप कंटेस्टेंट थी। वह इस हफ्ते के अंत में होने वाले फिनाले से पहले घर से बाहर हो गई। मंगलवार के एपिसोड में टास्क में सायशा शिंदे से हारने के बाद पूनम को बाहर का रास्ता दिखाया गया। आखिरी जजमेंट डे एपिसोड में, कंगना रनौत ने पूनम और सायशा को बॉटम 2 घोषित कर चुकी थी और कहा कि उनके बीच एक टास्क होगा, और जो इसे हारेगा वह लॉक आउट हो जाएगा।

टास्क में सायशा से हारी पूनम
जेलर करण कुंद्रा ने दोनों कंटेस्टेंट के बीच ‘निकल ले पतली गली से’ नाम के इस दंगल टास्क की शुरुआत की। टास्क के लिए सायशा और पूनम को एक दूसरे को एक सुरंग के जरिए पार करना था और दूसरे छोर पर अलग-अलग राउंड में बजर दबाना था। सायशा ने इस टास्क में पूनम को हराकर विनर बन गयी। इसलिए पूनम पांडे शो से एविक्ट हो गईं। जाते हुए सभी कैदियों ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया।
मुनव्वर फारूकी जीतें ‘लॉक अप’

बाहर निकलने के बाद, पूनम ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह चाहती हैं कि कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ‘लॉक अप’ जीतें। इसके अलावा पूनम ने सलमान खान के शो बिग बॉस में जाने की इच्छा जताई है। अगर आगे पूनम बिग बॉस में दिखाई देती हैं तो यह फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। बता दें कि ‘लॉक अप’ अपने लॉन्च के बाद से ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। इस शो ने अपने नए रूप में ट्विस्ट के लिए काफी लाइमलाइट बटोरी है। शो आने वाले वीकेंड पर ग्रैंड फिनाले के साथ खत्म हो जाएगा। शो के पहले सीजन के विजेता का खिताब कौन जीतता है, यह अभी देखना दिलचस्प होगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source