August 18, 2022

शराब से कोसों दूर रहते हैं ये बॉलीवुड सितारें, नशे से दूरी क्योंकि जिंदगी है जरूरी को करते हैं फॉलो

wp-header-logo-101.png

बॉलीवुड सेलेबस की लाइफस्टाइल आमलोगों से काफी अलग है। हाई क्लास सोसाइटी और रुतबे को मेंटेन करना उनके करियर के लिए जरुरी होता है। हम सभी सोचते हैं कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पार्टी करना पसंद करते हैं। उन्हें देख यही लगता है कि शराब और धूम्रपान सेलेबस के लिए नार्मल सी बात है। यह सच हो सकता है लेकिन कुछ हस्तियां ऐसी भी हैं जिन्होंने युवा पीढ़ी के लिए एक मिसाल कायम की है और जो इस सब से खुद को दूर रखते हैं। आज हम कुछ उन सितारों से रूबरू होंगे जो नशे से हमेशा से दूर रहते है और शराब को छूना भी गलत मानते हैं।
अक्षय कुमार (Akshay Kumar)
अक्षय बॉलीवुड के सबसे अनुशासित और रूटीन को फॉलो करने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। यह बात तो सब जानते हैं कि अक्षय देर रात तक पार्टी करने, शराब पीने और धूम्रपान जैसी आदतों से दूर रहते हैं। वह अपनी पीढ़ी के एक ऐसे अभिनेता हैं जो शराब नहीं पीते हैं।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)
बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण स्वास्थ्य के प्रति जागरूक हैं इसलिए फिट रहने के लिए वह शराब से परहेज करती हैं। यह दीपिका की चमकती त्वचा और संपूर्ण शरीर के रहस्यों में से एक है।

जॉन अब्राहम (John Abraham)
बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार जॉन अब्राहम न तो धूम्रपान करते हैं और न ही शराब का सेवन करते हैं। जॉन कभी भी जिम का सेशन मिस नहीं करते हैं और न ही किसी भी तरह के नशे में लिप्त रहते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)
सोनाक्षी सिन्हा जानती हैं कि स्मार्ट फिगर को मेंटेन करना कितना मुश्किल होता है। एक्ट्रेस खुद को शेप में रखने के लिए शराब पीने से दूर रहती हैं।

अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan)
कई बार पर्दे पर शराब के नशे में चूर दिखने वाले मेगास्टार अमिताभ बच्चन असल जिंदगी में शराब नहीं पीते हैं और धूम्रपान नहीं करते हैं। अमिताभ प्योर शाकाहारी हैं। वह अपने लीवर इंजरी के कारण अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author