August 15, 2022

मुंबई की सड़क पर मुस्लिम फैंस से रूबरू हुए अनुपम खेर, मजेदार वीडियो शेयर कर बोले- 'खूबसूरत एनकाउंटर…'

wp-header-logo-99.png

अनुपम खेर 
हाल ही में ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) में अपने एक्टिंग से दर्शकों के दिल में गिरफ्त हो चुके दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। वहीं ईद के मौके पर अनुपम ने मुबई की सड़क पर एक परिवार के साथ मुलाकात की। एक्टर ने इस मजेदार वीडियो को शेयर किया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्कूटर पर सवार एक फैमिली से थोड़ी देर रुक कर उन्होंने उनसे बातचीत की।
A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)
वीडियो में अनुपम की कार एक स्कूटर को देख रुकती दिख रही है। इस स्कूटर पर फैमिली के चार लोग सवार हैं। वीडियो में एक शादीशुदा कपल अपने दो बच्चों के साथ नजर आ रहा है। जैसे ही स्कूटर पर सवार व्यक्ति अनुपम को देखता है, वह उनके पास आ जाता है। वहीं फिर क्या था अभिनेता ने अपनी खिड़की का शीशा नीचे किया और उनसे पूछा, “क्या हाल है (आप कैसे हैं)?” इस पर स्कूटर चला रहा शख्स जवाब में कहता है कि सब बढ़िया है।
इसके साथ ही वह शख्स मोबाइल निकालकर सेल्फी भी लेता है। अनुपम खेर बोलते हैं कि सब अच्छे लग रहे हो। वहीं वीडियो में अनुपम खेर उस शख्स से पूछते हैं कि कहां काम करते हो? बच्चों के क्या नाम हैं? अरे वाह, छोटा परिवार, सुखी परिवार। तुम सब अच्छे लग रहे हो और सबकी स्माइल कितनी अच्छी लग रही हैं। वहीं शख्स की वाइफ अनुपम खेर को ईद की मुबारकबाद देती हैं। इस पर अनुपम बोलते कि ऊपर वाला आपको हमेशा खुश रखे।

अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है, मुझे बहुत अच्छा लगा इनको मिलकर, उन्हें भी शायद अच्छा ही लगा। वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा, “मुंबई की सड़कों पर खूबसूरत एनकाउंटर: इस प्यारे परिवार के साथ एक संक्षिप्त बातचीत करना बहुत अच्छा था। मुझे बहुत अच्छा लगा उनको मिलकर। उन्हे भी शायद अच्छा ही लगा। ईश्वर उन्हें हमेशा खुश रखे।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author