October 4, 2022

फैंस के लिए अब एक नया ट्विस्ट, जल्द इस प्लेटफार्म पर लौट रहा है 'कॉफी विद करण'

wp-header-logo-100.png

बीते दिन करण जौहर (Karan Johar) के एक पोस्ट को देखने के बाद फैंस सदमे में थे कि अब उनका फेवरेट टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) की वापसी नहीं हो रही है। अब करण ने एक और पोस्ट से अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। जी हां, कई अटकलों के बीच करण जौहर अपने लोकप्रिय सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के एक रोमांचक नए सीजन के साथ लौट रहे हैं। इस बारे में खुद उन्होंने जानकारी दी है।
फिल्म निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी करके इस खबर की घोषणा की और कहा कि “चूंकि हर अच्छी कहानी को एक अच्छे मोड़ की जरूरत होती है, इसलिए यह सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। दिलचस्प बात यह है कि चैट शो के सातवें सीजन में दर्शकों के लिए ढेर सारे नए सरप्राइज और मजेदार सेगमेंट हैं। अपने लोकप्रिय रैपिड-फायर राउंड के अलावा, KWK 7 में मेहमानों के लिए कोफ़ी बिंगो, मैश्ड अप और अन्य जैसे रोमांचक नए गेम शामिल होंगे।
एक बयान में करण ने कहा कि नया सीज़न बहुत अधिक एंटरटेनिंग और ग्लैम अप होगा। करण जौहर ने कहा, “बीन्स काफी लंबे समय से भुन रहे हैं, और अब अंत में उन्हें बनाने का समय आ गया है। यह कॉफ़ी विद करण का बिल्कुल नया सीज़न है और मैं अपने दोस्तों और मेहमानों के लिए सम्मानित कॉफ़ी हैम्पर के लिए दौड़ने का इंतज़ार नहीं कर सकता क्योंकि दर्शक इस बार केवल डिज़नी + हॉटस्टार पर शो देखने को मिलेगा।”
रिपोर्ट्स की माने तो ‘कॉफ़ी विद करण’ का नया सीज़न इस सप्ताह शुरू हो जाएगा। गौरतलब है कि इस खबर की घोषणा करने से पहले करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ एक प्रैंक खेला था। उन्होंने एक पोस्ट साझा करते हुए कहा, ‘कॉफी विद करण वापस नहीं आएगा और अपने नोट को तीन बिंदुओं के साथ समाप्त कर दिया।’ कुछ मिनट बाद, निर्देशक ने एक आधिकारिक बयान पोस्ट किया जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि नया सीज़न टेलीविजन पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़नी + हॉटस्टार पर वापस आएगा। फैंस KWK के नए सीजन को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author