August 8, 2022

फिल्म प्रमोशन के चक्कर में नुसरत भरूचा हुई भद्दी ट्रोलिंग का शिकार, यूजर्स बोले- कंडोम बेच रही है D ग्रेड एक्ट्रेस

wp-header-logo-96.png

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में वह एक सेल्स गर्ल की भूमिका निभा रही हैं जो कंडोम (Condom) के इस्तेमाल के बारे में जागरूकता फैलाती है और बेचती है। सोशल मीडिया पर फिल्म के कई रोमांचक पोस्टर और टीजर जारी किए गए हैं। जहां कुछ यूजर्स नुसरत को फिल्म में रूढ़ियों को तोड़ते हुए देख तारीफ़ कर रहे हैं, वहीं कुछ अन्य ने कंडोम का समर्थन करने के लिए अभिनेत्री को बुरी तरह से ट्रोल और स्लट-शेम किया है। अब भरूचा ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया और अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपना एक वीडियो साझा किया।
A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)
इस वीडियो में उन्होंने अपने और फिल्म पर की गई नकारात्मक टिप्पणियों को दिखाया। उन्होंने क्लिप में टिप्पणियों के स्क्रीनशॉट साझा करके ट्रोल्स का पर्दाफाश किया। वीडियो में, ड्रीम गर्ल अभिनेत्री ने कहा, “आम तौर पर लोग इंस्टाग्राम पर अपने बेस्ट कमेंट शेयर करते हैं, लेकिन मेरे साथ कल से इतना कुछ अलग हो रहा है ना की मैंने सोचा क्यू न मैं अपने सबसे खराब कमेंट जनहित में जारी कर दू ।” फिर उन्होंने वीडियो में फैंस को नेगेटिव कमेंट्स दिखाईं।
A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)
नुसरत ने वीडियो के अंत में कहा, “बस यही सोच तो बदलनी है। कोई बात नहीं आप उंगली उठाओ मैं आवाज उठाती हूं।” बता दें कि ‘जनहित में जारी’ को जय बसंतू सिंह द्वारा अभिनीत किया गया है और इस फिल्म में पावेल गुलाटी, अन्नू कपूर और अनुद ढाका प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सामाजिक कॉमेडी मध्य प्रदेश के छोटे से शहर में कंडोम के उपयोग के बारे में जागरूकता पैदा करते हुए नुसरत को सामाजिक वर्जनाओं का सामना करते हुए दिखाई देंगी और यह फिल्म 10 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author