August 18, 2022

जॉनी डेप पर लगे गंभीर आरोप, एंबर हर्ड का बयान- 'मेरा नाइट गाउन फाड़ा और प्राइवेट पार्ट पर किया वार…'

wp-header-logo-84.png

हॉलिवुड ऐक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) और एंबर हर्ड (Amber Heard) आजकल दुनियाभर में खूब सुर्खियों में हैं। दरअसल एक्टर ने अपनी एक्स-वाइफ एंबर पर 50 मिलियन डॉलर का मानहानि का दावा किया है जिसपर अभी भी सुनवाई चल रही है। इस केस की सुनवाई के दौरान कई चौंकाने वाले आरोप लगाए जा रहे हैं और कई खुलासे भी हो रहे हैं। इस बीच एंबर की तरफ से पेश हुई फॉरेन्स‍िक साइकोलॉज‍िस्ट डॉ. डॉन ह्यूज ने गवाही दी। उन्होंने कई दिल दहला देने वाले खुलासे किये हैं। उन्होंने बताया कि एम्बर हर्ड को अपने पूर्व पति जॉनी डेप के हाथों कई बार यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा है।
जबरदस्ती सेक्स करने की कोशिश करते थे डेप
डॉन ह्यूजेस ने कहा कि “एक्ट्रेस कई बार घरेलू हिंसा का शिकार हुई थी।” गवाह के अनुसार उन्होंने एक्ट्रेस से 29 घंटे तक बातचीत की है। डॉन के अनुसार जब डेप गुस्से में होते थे तो एंबर को ओरल सेक्स के लिए मजबूर करते थे। उन्होंने आगे साफ़ कहा कि ये पल उनके रोमांस का वक्त नहीं होता था बल्कि ये डेप अपने मेल ईगो में करते थे और अपनी पत्नी पर काबू रखना चाहते थे।ह्यूजेस ने आगे कहा, “जब डेप खूब नशे में होते थे, तो वह अपनी पूर्व पत्नी को जबरदस्ती बेड पर पटक कर नाइटगाउन को फाड़ उनके साथ जबरदस्ती सेक्स करने की कोशिश करते थे।”
कई बार एंबर के प्राइवेट पार्ट्स पर किया गया वार
ह्यूजेस ने आगे कहा कि “कई बार डेप ने एक्ट्रेस के प्राइवेट पार्ट में जबरदस्ती फिंगर करने और कई बार बोतल से भी अटैक किया है। एक्टर ने कई बार एंबर के प्राइवेट पार्ट्स पर वार किया है। उन्होंने आगे कहा कि डेप एम्बर पर अन्य पुरुष के साथ रिलेशन में होने को लेकर भी शक करते थे। इसके अलावा डॉ. ह्यूज ने कहा क‍ि जॉनी डेप का ये रवैया लगातार जारी था जो क‍ि इंटीमेट पार्टनर वॉयलेंस है और इस वजह से एंबर को पीटीएससी (Post Traumatic Stress Disorder) हो गया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author