August 9, 2022

आखिर कौन हैं धनुष के असली पेरेंट्स, झूठ बोलने को लेकर मुसीबत में फंसे साउथ सुपरस्टार

wp-header-logo-86.png

साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुखियों में हैं। पांच साल बाद बायलॉजिकल मां-बाप मामले में एक बार फिर साउथ सुपरस्टार मुश्किल में हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार सुपरस्टार को इस मामले में मद्रास उच्च न्यायालय (Madras High Court) ने तलब किया है। बताया जा रहा है कि एक बुजुर्ग दंपति ने यह दावा करते हुए एक मामला दर्ज किया है कि धनुष उनका तीसरा बेटा है। उन्होंने बताया है कि धनुष ने एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए 11वीं क्लास में घर से भाग गया था।
65,000 रुपये के मासिक मुआवजे की मांग
जी हां, मदुरई के एक कपल कैथिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी ने कहा है कि “अभिनेता उनका तीसरा बेटा था और वह फिल्म में करियर बनाने के लिए घर से भाग गया था। दंपति ने हर महीने 65,000 रुपये के मासिक मुआवजे की मांग की है। गौरतलब है कि 2017 में मदुरै उच्च न्यायालय की पीठ ने इस मामले में धनुष के खिलाफ आरोपों को खारिज कर दिया था। अब एक्टर को तब समन किया गया है जब दंपति ने अदालत में दावा किया है कि धनुष द्वारा कोर्ट में जमा हुए पैटर्निटी टेस्ट रिपोर्ट नकली थे।
धनुष ने सभी आरोपों को किया ख़ारिज
हालांकि, अदालत ने यह कहते हुए मामले को खारिज कर दिया कि धनुष द्वारा दस्तावेजों को जाली साबित करने के लिए कोई दस्तावेज नहीं है। अब एक बार फिर कपल द्वारा झूठ बोलने के आरोप और अदालत से पिछले आदेश को रद्द करने की गुजारिश के बाद धनुष एक बार फिर मुसीबत में हैं। हालांकि, वेंकटेश प्रभु कस्तूरी राजा के रूप में पैदा हुए धनुष ने कपल द्वारा अपने खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों से इनकार किया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author