May 21, 2022

अर्पिता की ईद पार्टी में शहनाज ने लुटाया सलमान पर प्यार, वीडियो देख फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

wp-header-logo-80.png

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) और उनके पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने अपने घर ईद की पार्टी रखी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स पहुंचे। वहीं जिस सेलेब्स ने सबसे अधिक ध्यान खींचा वह है पंजाब की कटरीना कैफ (Katrina Kaif) शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), जो ईद पार्टी में बेहद ग्लैमरस नजर आईं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ब्लैक पटियाला सूट में नजर आई। बाहर निकलते वक्त सलमान खान शहनाज के साथ नजर आए। दोनों ने तस्वीरों के लिए पैपराजी को पोज दिया खास बात यह थी कि शहनाज सलमान खान को टाइट हग देती नजर आई।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
अभिनेता को बाद में शहनाज को उसकी कार तक छोड़ते हुए देखा गया। दरअसल शहनाज ने सलमान का हाथ पकड़कर कहा, “कार तक छोड़ के आओ मुझे।” खबरों की माने तो शहनाज गिल सलमान खान की अगली फिल्म में अहम भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में शहनाज आयुष शर्मा के ओपोजिट नजर आएंगी। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो वक्त ही बताएगा।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें आयुष शर्मा एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए आयुष ने बताया था, “मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हूं। एक रोमांटिक ड्रामा से लेकर एक एक्शन फिल्म और अब एक पारिवारिक ड्रामा तक मैं इंडस्ट्री का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे इस लायक समझा।” एक हालिया रिपोर्ट ने सुझाव दिया कि श्रेयस तलपड़े को इस फिल्म से हटा दिया गया था। उसी पर प्रतिक्रिया करते हुए, श्रेयस ने कहा, “फरहाद सामजी एक अच्छे निर्देशक और बहुत प्यारे दोस्त हैं। मैं चाहूंगा कि वह मेरे साथ या मेरे बिना एक अद्भुत फिल्म बनाए। मैं इस पर आगे कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।” ‘कभी ईद कभी दीवाली’ इस साल दिसंबर में रिलीज होगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source