May 21, 2022

SRH vs LSG: हैदराबाद-लखनऊ के मुकाबले में ये खिलाड़ी करेंगे घातक बल्लेबाजी, लिस्ट में दिग्गज भी शामिल

wp-header-logo-95.png

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आज 12वां मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम आमने सामने होंगी। यह मैच आज यानी सोमवार शाम 7:30 बजे मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) में खेला जाएगा। बता दें कि, सनराइजर्स हैदराबाद को इस सीजन के अपने पहले ही मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इसी वजह से टीम अब पॉइंट्स टेबल में भी सबसे नीचे काबिज है। जबकि लखनऊ 5वें नंबर पर है। हैदराबाद इस मुकाबले में अपनी पहली जीत दर्ज करने के लिए लखनऊ का सामना करेगी।
1. केएल राहुल (KL Rahul)

लखनऊ टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज केएल राहुल अब तक हुए दो मैचों में फ्लॉप रहे हैं। उनको जिस तरह बल्लेबाजी करने के लिए जाना जाता है वह अब तक देखने को नहीं मिली। अब तक इस सीजन में राहुल ने 2 मुकाबले खेले हैं, जिनमें उनके बल्ले से सिर्फ 40 रन ही निकले हैं। पिछले सीजन राहुल के बल्ले से जमकर रनों की बारिश हुई थी। उम्मीद है कि, वह आज वाले मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करेंगे।

2. क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock)

लखनऊ सुपर जायंट्स के ओपनर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक ने आईपीएल 2022 में अब तक 2 मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 68 रन जड़े हैं। उनकी ओर से अब तक कुछ ज्यादा खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिला। जबकि डिकॉक को टी20 क्रिकेट में घातक बल्लेबाजी करने के लिए जाना जाता है।

3. जेसन होल्डर (Jason Holder)

इस मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के स्टार खिलाड़ी जेसन होल्डर जुड़ सकतें हैं। जिससे टीम और भी ज्यादा मजबूत हो जाएगी। होल्डर अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेलने की वजह से आईपीएल से नहीं जुड़ पाए थे। वह टीम में रहकर अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी कर सकते हैं।

4. केन विलियमसन (Kane Williamson)

इस सीजन केन विलियमसन का बल्ला भी शांत नजर आ रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान अब तक सिर्फ एक ही मुकाबला खेला है। जिसमे उनके बल्ले से सिर्फ 2 ही रन निकले थे। उम्मीद है की आज के मुकाबले में वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

5. वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar)

इस बार हैदराबाद की तरफ से खेल रहे वाशिंगटन सुंदर भी अब तक फ्लॉप रहे हैं। वैसे तो इस ऑलराउंडर ने पहले मुकाबले में 40 रनों की अच्छी पारी खेली थी। लेकिन गेंदबाजी करने के दौरान ज्यादा कमाल नागी दिखा सके। आज के मुकाबले में सभी की नजरें सुंदर पर टिकी होंगी।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source