October 3, 2022

SRH vs LSG: पहली जीत की उम्मीद में मैदान फतेह करने उतरेगी SRH! जानें मौसम और पिच का हाल

wp-header-logo-97.png

खेल। आज यानी सोमवार को आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद बनाम लखनऊ सुपर जाएंट्स (SRH vs LSG) के बीच मैच खेला जाएगा। हैदराबाद इस सीजन का अपना दूसरा मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेगी। बता दें कि, केन विलियमसन की टीम हैदराबाद को इस सीजन के अपने पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा था। यह मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ खेला गया था। उम्मीद है कि, हैदराबाद आज वाले मुकाबले में लखनऊ के खिलाफ जीत दर्ज कर आगे बढ़ेगी। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) लगातार दूसरी जीत दर्ज करने के लिए मैदान पर उतरेगी। अगर दोनों टीमों की अंक तालिका में स्थिति की बात करें तो लखनऊ की टीम 5वें और हैदराबाद की टीम सबसे नीचे मौजूद है।
Its time to walk the walk,
but Super Giant style!

we need your support tonight v @SunRisers ???????????? tune in ????19:30#LSG #AbApniBaariHai #LSGvSRH #IPL2022 pic.twitter.com/fahSeHhXnb
ऐसा रहेगा मौसम का मिजाज

4 मार्च यानी आज मुंबई में मौसम साफ रहने की संभावना है। मौसम विभाग की मानें तो बारिश होने की संभावना सिर्फ छह फीसदी बताई गई है। दिन का तापमान 30 डिग्री और रात का 28 डिग्री सेल्सियस रह सकता है। जबकि रात में बादल साफ रहेगा। रात के समय यहां ओस को अक्सर गिरते देखा गया है। जिस वजह से लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम को ज्यादा मदद मिलती है। इस मैदान पर अब तक 3 मुकाबले खेले गए हैं जिसमे 2 बार लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम को जीत हासिल हुई।

किसे मिलेगी पिच से ज्यादा मदद

डी वाई पाटिल स्टेडियम में अब तक 3 मुकाबले खेले गए हैं और तीनों में अलग-अलग पिच पर मुकाबले खेले गए। इस दौरान दो मुकाबलों में पिच से ज्यादा मदद बल्लेबाजों को मिली जबकि एक में गेंदबाजों को। इस मुकाबले में भी बल्लेबाजों को मदद मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। क्योंकि पहले मुकाबले में इस मैदान पर बैगलोर ने 200 से ज्यादा रन जड़े थे और पंजाब ने इस लक्ष्य को आसनी से हासिल कर लिया था। जबकि दूसरे मुकाबले में कोलकाता ने सिर्फ 128 रन ही जड़े थे।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author