October 4, 2022

RP Kharel: एक हाथ कटे होने के बाद भी गेंदबाज ने किया बल्लेबाज को आउट, देखें-VIDEO

wp-header-logo-112.png

खेल। क्रिकेट (Cricket) एक ऐसा खेल है जिसने कई खिलाड़ियों का करियर संवारा है। कई खिलाड़ी तो ऐसे भी हैं जो आज अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर बड़ी बड़ी लीगों में हिस्सा ले रहे हैं। हर एक क्रिकेटर चाहता है कि वह मैदान पर अपनी प्रतिभा को दिखा सके। वर्ल्ड कप 2015 का वो पल तो सभी को याद ही होगा जब साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी न्यूजीलैंड से हारने के बाद बीच मैदान पर खड़े होकर रोने लगे थे। वहीं भारतीय महिला टीम भी वर्ल्ड कप के खिताबी मुकाबले में हार मिलने के बाद मैदान पर ही भावुक नजर आई थीं। सभी खिलाड़ी क्रिकेट को बड़े दिलचस्प के साथ खेलना पसंद करते हैं लेकिन, आज हम जिस खिलाड़ी के बारे में बात करने वाले हैं आप उसके बारे में सुनकर ही हैरान हो जाएंगे।
नेपाल (Nepal) के दिव्यांग खिलाड़ी आरपी खरेल (RP Kharel) का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में नेपाल का ये गेंदबाज एक हाथ कटे होने के बावजूद भी जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहा है। सोचने वाली बात तो यह है कि, एक हाथ से ये गेंदबाज हवा में बॉल को स्विंग करवा रहा है और वह गेंद सीधी बल्लेबाज को बोल्ड कर रही है।
A post shared by Cricket and much more ( 1k ???? ) (@_cricket.with_kismat)
इस वीडियो को देखने के बाद फैंस तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। लोग इसे काफी देखना भी पसंद कर रहे हैं और ज्यादा से ज्यादा शेयर भी कर रहे हैं। इसी बीच एक यूजर ने लिखा, ‘हवा में बॉल को स्विंग करा दिया क्या बात है। तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ये खिलाड़ी रीयल हीरो है।’ अब इस वीडियो को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि, ऐसा कोई काम नही जो हम ना कर सके। अगर हम जी जान लगाकर अपने सपनों के पीछे पड़ जाए तो वह एक दिन जरूर पूरे होते हैं।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author