October 3, 2022

Kota: गैंगवार में देवा डॉन के मर्डर पर कोटा में बवाल, भीड़ ने रोडवेज की बसें फूंकीं

wp-header-logo-107.png

news website
कोटा. गैंगवार में हिस्ट्रीशीटर डॉन देवा गुर्जर के मर्डर के बाद कोटा में मंगलवार को भीड़ ने जमकर बवाल किया। गुर्जर की हत्या के विरोध और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बोराबास (कोटा) और शहर में मोर्चरी के बाहर उसके समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस पर पत्थरबाजी की। पुलिस ने भी लाठियां चलाकर लोगों को खदेड़ा है। वहीं, बोराबास (कोटा) में आज सुबह प्रदर्शन कर रहे लोगों ने रोडवेज की बसों में आग लगा दी।
बता दें कि सोमवार को हथियारों से लैस बदमाशों ने रावतभाटा (चित्तौड़गढ़) में हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर को मौत के घाट उतार दिया।
ये है मामला
दरअसल, रावतभाटा में कोटा बैरियर डैम रोड पर सैलून में बीच बाजार में दिनदहाड़े बोराबास निवासी 40 वर्षीय देवागुर्जर पर गंडासे, धारदार हथियारों, कुल्हाड़ी, रिवाल्वर से फायर कर हमला किया गया। घटना सोमवार शाम लगभग 5.30 बजे की है। इस घटना में 10 से 15 लोग 2 वाहनों में हथियारों से लैस होकर आए और आनन-फानन में फायर किए। फिर कुल्हाड़ी से गले पर भी वार किया। गंडासे और अन्य हथियार भी थे। घटना आपसी रंजिश की बताई जा रही है।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि देवा गुर्जर अपने वाहनों की मरम्मत कराने के लिए आया था। साथ में उसके साथी भी थे, लेकिन कहीं आसपास चले गए थे। देवा गुर्जर सैलून की दुकान पर था। उसी दौरान 2 वाहनों में आए 10 से 15 लोगों ने हमला कर दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर डीएसपी झाबरमल यादव, सीआई राजाराम गुर्जर पहुंचे। अस्पताल पहुंचाया गया। उसके बाद कोटा रैफर किया गया, जहां रास्ते में ही एम्बुलेंस में दम तोड़ दिया। कोटा के निजी अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया।
सोमवार शाम को डॉन देवा गुर्जर की मौत की खबर फैलते ही उसके समर्थकों का जुटना शुरू हो गया था। मंगलवार सुबह आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर समर्थकों ने कोटा-रावतभाटा मार्ग पर पहले तो जाम लगा दिया। इसके बाद वहां से निकल रही दो रोडवेज बसों में समर्थकों ने आग लगा दी। बताया जा रहा है कि प्रदर्शनकारियों ने बस के स्टॉफ व कुछ सवारियों से भी मारपीट की। सूचना पर पुलिस का जाप्ता और नगर निगम की दमकल मौके पर पहुंची। निगम की दमकलों ने आग पर काबू पाया। वहीं, जाम लगने से कोटा से रावतभाटा जाने वाले व रावतभाटा से कोटा आने वाले यात्रियों को परेशानी हुई।
Your email address will not be published. Required fields are marked *







This is the News Website by Chambal Sandesh
Rajasthan, Kota
THIS IS CHAMBAL SANDESH YOUR OWN NEWS WEBSITE

  • एजुकेशन
  • कर्नाटक
  • कोटा
  • गुजरात
  • Chambal Sandesh

    source

    About Post Author