September 25, 2022

IPL 2022: सुंदर ने लिया विकेट तो खुशी से झूम उठी काव्या मारन, वायरल हुई तस्वीर

wp-header-logo-109.png

खेल। आईपीएल सीजन 15 (IPL Season 15) में कल यानी 4 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (Lucknow Super Giants vs Sunrisers Hyderabad) के बीच मैच खेला गया। इस मैच में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने 68 और दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने 51 रनों की शानदार पारी खेली। इन दोनों पारियों की बदौलत लखनऊ ने हैदराबाद को जीत के लिए 170 रनों का लक्ष्य दिया। भले ही हैदराबाद इस मैच को हार गई लेकिन यह मुकाबला ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के लिए काफी शानदार रहा। इस दौरान उन्होंने अच्छी गेंदबाजी करते हुए दो बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। उन्होंने जैसे ही क्विंटन डि कॉक (Quinton de Kock) को आउट किया स्टैंड में बैठी सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ काव्या मारन (Kaviya Maran) खुश हो गई। अब उनका ये रिएक्शन वाला फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
#KaviyaMaran is Back ????????????#SRHvLSG @SunRisers pic.twitter.com/10GcsruXet
दरअसल, हुआ ये की सुंदर ने जब क्विंटन डि कॉक का विकेट लिया तो सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ काव्या मारन (Kaviya Maran) बड़ी खुश नजर आई। जिसके बाद कैमरामैन ने उनका रिएक्शन अपने कैमरा में कैद कर लिया। बता दें कि काव्या मारन एक बिजनेसमैन की बेटी हैं। वह आईपीएल में ज्यादा दिलचस्पी रखती हैं। इसके अलावा वह आईपीएल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ भी हैं।

राहुल और हुड्डा ने खेली शानदार पारी

टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ की टीम की शुरुआत पहले तो ज्यादा खास नहीं हुई। टीम ने 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 169 रन जड़े। इस दौरान कप्तान केएल राहुल और दीपक हुड्डा के बीच 87 रनों की साझेदारी के बदौलत टीम इस स्कोर तक पहुंच पाई। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 157 रन ही बना सकी और इस मुकाबले को हार गई।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author