September 30, 2022

IPL 2022: लखनऊ ने रोमांचक मैच में SRH को हराया, आखिरी ओवर में जेसन होल्डर ने लिए 3 विकेट

wp-header-logo-94.png

news website
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला हुआ। इस मैच में लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी की और हैदराबाद को 170 रनों का टारगेट दिया था। लेकिन SRH इस लक्ष्य को नहीं पा सकी और उसे 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा। लखनऊ सुपर जायंट्स की यह तीन मैच में दूसरी जीत है, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद की लगातार दूसरी हार है।
हैदराबाद को आखिरी ओवर में 16 रनों की जरूरत थी, लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से आखिरी ओवर जेसन होल्डर ने डाला और ओवर में तीन विकेट ले लिए, जिसके दम पर लखनऊ ने जीत हासिल की।
जेसन होल्डर का आखिरी ओवर
19.1 ओवर- वाशिंगटन सुंदर आउट
19.2 ओवर- एक रन
19.3 ओवर- एक रन
19.4 ओवर- भुवनेश्वनर कुमार आउट
19.5 ओवर- एक रन
19.6 ओवर- रोमारियो शेफर्ड आउट
इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद को आखिरी तीन ओवर में 33 रनों की ज़रूरत थी। जिसके बाद आवेश खान ने लगातार दो विकेट लेकर लखनऊ सुपर जायंट्स की मैच में वापसी करवाई। आवेश खान ने निकोलस पूरन और अब्दुल समद का विकेट लिया।
Brilliant bowling performance by #LSG as they defend their total of 169/7 and win by 12 runs ????????
Scorecard – https://t.co/89IMzVls6f #SRHvLSG #TATAIPL pic.twitter.com/MY2ZhM3Mqe
— IndianPremierLeague (@IPL) April 4, 2022

सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी की बात करें तो टीम को चौथे ही ओवर में झटका लगा और कप्तान केन विलियमसन आउट हो गए। हैदराबाद की ओर से राहुल त्रिपाठी ने 30 बॉल में 44 रन बनाए, जबकि निकोलस पूरन ने 24 बॉल में 34 रन बनाए। आखिरी में वाशिंगटन सुंदर ने 14 बॉल में 18 रन टीम को जीत दिलाने की कोशिश की, लेकिन लखनऊ की शानदार बॉलिंग के आगे हैदराबाद की बिल्कुल भी नहीं चली।
लखनऊ के लिए चला राहुल और हुड्डा का मैजिक
लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी की और 169 का स्कोर बनाया। लखनऊ के कप्तान केएल राहुल एक बार फिर बढ़िया फॉर्म में दिखे और अपनी पारी के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए। केएल राहुल ने 50 बॉल में 68 रनों की पारी खेली, जिसमें 6 चौके और एक छक्का शामिल रहा।
हालांकि, इस मैच में लखनऊ की शुरुआत बेहतर नहीं हुई थी। टीम ने शुरुआती पांच ओवर में ही अपने तीन विकेट गंवा दिए थे। क्विंटन डि कॉक, इवन लुईस और मनीष पांडे जल्दी आउट हुए। जिसके बाद केएल राहुल और दीपक हुड्डा ने पारी को संभाला।
दीपक हुड्डा ने अपनी टीम के लिए 33 बॉल में 51 रन बनाए। जिसमें 3 छक्के और 3 चौके शामिल रहे। अंत में एक बार फिर आयुष बदोनी ने छोटी लेकिन आकर्षक पारी खेली। आयुष ने 12 बॉल में 19 रन बनाए। अगर हैदराबाद की बात करें तो वाशिंगटन सुंदर, टी. नटराजन और रोमारियो शेफर्ड ने 2-2 विकेट लिए।
Your email address will not be published. Required fields are marked *







This is the News Website by Chambal Sandesh
Rajasthan, Kota
THIS IS CHAMBAL SANDESH YOUR OWN NEWS WEBSITE

  • एजुकेशन
  • कर्नाटक
  • कोटा
  • गुजरात
  • Chambal Sandesh

    source

    About Post Author