September 25, 2022

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स में सबसे खतरनाक बल्लेबाज की वापसी, जीता देगा मैच!

wp-header-logo-100.png

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत बड़े शानदार अंदाज में हुई। सभी टीमों ने लगभग एक-एक मुकाबले खेल लिए हैं। अब तक सभी मुकाबले बड़े ही रोमांचकारी रहे है। लेकिन इस टूर्नामेंट में कई विदेशी खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने की वजह से आईपीएल से नहीं जुड़ पाए। जिस वजह से कई टीमों को तो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। इनमे से एक दिल्ली कैपिटल्स की टीम भी मौजूद है। लेकिन अब यह टीम और भी ज्यादा मजबूत हो गई है। क्योंकि टीम में स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) की वापसी हो गई है। फ्रेंचाइजी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए साझा की है। ऑस्ट्रेलिया की टीम पिछले दिनों पाकिस्तान के दौरे पर गई थी और उसे वहां अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलने थे इस कारण डेविड वॉर्नर अपनी टीम के साथ पाकिस्तान दौरे पर थे।
दिल्ली कैपिटल्स ने किया वॉर्नर स्वागत
दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए जानकारी दी कि स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर टीम के साथ जुड़ गए हैं और मुंबई पहुंच गए हैं। दिल्ली ने अपने इंस्टाग्राम पर डेविड वॉर्नर की एक तस्वीर साझा की है जिसमे लिखा है, ” बस आपका ही इंतजार था डेविड भाई” “वेलकम बैक होम टू डीसी” दिल्ली कैपिटल्स के इस पोस्ट के बाद यह साफ है कि हां अगले मुकाबले में डेविड वॉर्नर मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स की ओर से बल्लेबाजी करते हुए मैदान पर नजर आ सकते हैं।
A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals)
तो इसी पोस्ट पर डेविड वॉर्नर ने मजाकिया अंदाज में लिखा ” मैं वापस आकर बहुत खुश हूं और खेलने के लिए भी बिल्कुल तैयार हूं। फिर आगे बोले ‘मुझे अभी रील बनाने के लिए कुछ खिलाड़ियों की जरूरत है।’ उनका यह रिप्लाई आने के बाद फैंस बड़े खुश नजर आ रहे हैं और इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर भी कर रहे हैं।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author