September 25, 2022

बुर्ज अल अरब के टॉप पर दिया उर्वशी रौतेला ने ग्रैंड परफॉरमेंस, होश उड़ाने वाली करोड़ों की फीस की चार्ज

wp-header-logo-106.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। उर्वशी रौतेला ने हाल ही में बुर्ज अल अरब पर प्रदर्शन करने वाली पहली भारतीय कलाकार बन गईं। एक्ट्रेस ने मंच पर शानदार प्रस्तुति दी और इसकी एक झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की। इस दौरान ऑफ शोल्डर सेरुलियन शिमरिंग स्ट्रैपलेस गाउन में उर्वशी ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही थीं। उन्होंने डायमंड इयररिंग्स के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया। यह कहने की जरूरत नहीं है कि एक्ट्रेस का लुक फैन्स के दिलों की धड़कन को तेज कर दिया है।
सिजलिंग ड्रेस ने दे दिया धोखा
A post shared by URVASHI RAUTELA ???????? (@urvashirautela)
वहीं जब उर्वशी स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं, तब उनके सिजलिंग ड्रेस ने धोखा दे दिया, जो एक्ट्रेस के लिए एक ऊप्स मोमेंट था। हालांकि एक्ट्रेस ने इसे इनायत से संभाला और अपना परफॉरमेंस जारी रखा। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर इस परफॉरमेंस से एक वीडियो साझा किया और लिखा, “सो ग्रेटफुल पहला भारतीय कलाकार जिसने बुर्ज अल अरब, दुनिया के केवल सात में टॉप पर प्रदर्शन किया। मेरे जीवन में इन सभी विश्व स्तर के अवसरों के लिए धन्यवाद। “

यूजर ने ‘प्राइड ऑफ इंडिया’ कहा
दरअसल एक वायरल वीडियो में उर्वशी माइक लेकर डांस करती हैं और इसी बीच जब उनकी ड्रेस खिसकती है तो वह तुरंत हाथों से संभाल लेती हैं। जिस तरह से उन्होंने अपने वार्डरोब मालफंक्शन को संभाला, उसके लिए फैन्स उनकी खूब तारीफ़ कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने उन्हें ‘प्राइड ऑफ इंडिया’ कहा, वहीं दूसरे ने कहा, ”हमें आप पर गर्व है उर्वशी मैम!! आप वाकई मेहनत कर रही हैं!! आप हमारे लिए बड़ी प्रेरणा हैं! लव यू, मैडम।”
उर्वशी ने मोटी रकम चार्ज की
रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वशी रौतेला ने इवेंट में परफॉर्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज की है। वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी जल्द ही रणदीप हुड्डा के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में दिखाई देंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में भी मुख्य भूमिका निभाएंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author