Deprecated: strpos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /var/www/vhosts/rajasthancoverage.com/httpdocs/wp-content/plugins/latest-posts-block-lite/src/fonts.php on line 50

Deprecated: strpos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /var/www/vhosts/rajasthancoverage.com/httpdocs/wp-content/plugins/magic-content-box-lite/src/fonts.php on line 50
April 1, 2023

Video: मैच के बीच फैन ने की Allu Arjun के पुष्पा वाले सिग्नेचर स्टेप की नकल, वायरल हुआ वीडियो

wp-header-logo-197.png

IND vs AUS 3rd Test: ऑस्ट्रेलिया ने इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में भारत को 9 विकेट से हराकर सीरीज 2-1 से बराबरी पर ला दी है। अब अहमदाबाद में होने वाला चौथा और आखिरी टेस्ट मैच काफी अहम होने वाला है। इस मैच में Australian Team ने शानदार खेल दिखाते हुए भारत को ढाई दिन पहले ही हरा दिया। इस मैच में पहली बार ऑस्ट्रेलियाई फैंस खुश नजर आए। इसी कड़ी में एक वीडियो भी सामने आया है।
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ऑस्ट्रेलियाई फैन अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का डायलॉग बोल रहा है और पुष्पा स्टाइल में मैं झुकेगा नहीं साला करता नजर आ रहा है। साथ ही वह फिल्म का सिग्नेचर स्टेप भी करता दिख रहा है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।
नाथन लियोन ने अच्छी गेंदबाजी की
वहीं, अगर इस तीसरे मैच की बात करें तो इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को बुरी तरह से मात दी है। दोनों पारियों में कोई भी भारतीय बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर टिकने में नाकाम रहा। ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर Nathan Lyon ने अच्छी गेंदबाजी की और भारतीय बल्लेबाजों को एक के बाद एक पवेलियन भेजा। लियोन ने मैच में 11 विकेट लिए। दूसरी पारी में उन्होंने टीम के 8 बल्लेबाजों को आउट किया।
During #AUSvIND Match Puspa Trendmak @alluarjun @SonuSood pic.twitter.com/5VeTpCKc0K
चौथा और आखिरी टेस्ट भारत के लिए महत्वपूर्ण
गौरतलब है कि अब चौथा और आखिरी टेस्ट मैच भारत के लिए काफी अहम होने वाला है, क्योंकि अगर भारत यह टेस्ट मैच जीत जाता है तो वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भी क्वालीफाई कर लेगा, लेकिन अगर भारत यह मैच हार जाता है तो यह सीरीज ही बराबर नहीं इसके साथ ही उनकी World Test Championship की अंतिम योग्यता भी अधर में लटक जाएगी। ऐसे में अहमदाबाद में होने वाले आखिरी मैच को जीतने के लिए रोहित एंड कंपनी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source