September 25, 2022

Pak फिल्म 'ढाई चाल' का ट्रेलर रिलीज, भारत के लिए जहर और नफरत दर्शाती है यह वीडियो

wp-header-logo-72.png

पाकिस्तान ने एक बार फिर यह साबित कर दिया कि वह भारत से कितनी नफरत करता है। पाकिस्तान भारतीय जासूस कुलभूषण जाधव (Kulbhushan Jadhav) की कहानी को अपनी आने वाली फिल्म ‘ढाई चाल’ (Dhai Chaal) को रिलीज कर रहा है। फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर आयशा उमर (Ayesha Omar) एक पत्रकार के रूप में और शमून अब्बासी (Shamoon Abbasi) कुलभूषण के रूप में नजर आ रहे हैं। फिल्म के डायलॉग सीधे तौर पर भारत पर निशाना साध रहा है। कुलभूषण जाधव जिन्हें पाकिस्तानी खुफिया एजेंसियों ने बलूचिस्तान में पकड़ा था।
फिल्म में डायलॉग जो भारत के है खिलाफ
ये डायलॉग किसी भी इंडियन को पसंद नहीं आएगा और खून खुल जाएगा। ‘ढाई चाल’ के ट्रेलर की शुरुआत एक अधिकारी द्वारा यह जानकारी साझा करने से होती है कि कैसे भारत पाकिस्तान पर देश में हमलों का आरोप लगाता रहा है, जैसे 2001 के संसदीय सदन पर हमले, 2008 के मुंबई हमले, पुलवामा, उरी, पठानकोट आदि। साथ ही फिल्म इस बारे में बात करेगी कि कैसे भारत द्वारा कई आतंकी हमलों और अन्य सुरक्षा कारणों के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया गया है।
ट्रेलर में, टीम आगे इस बात पर भी चर्चा करती दिखाई दे रही है कि कैसे भारत ने अब पाकिस्तान में आतंकवादी शिविरों को मजबूत करना शुरू कर दिया है और अदनान शाह टीपू द्वारा निभाए गए आतंकवादियों में से एक को पकड़ने में कामयाब रहा है। वहीं इस फिल्म के टीज़र पर इंडियन यूजर्स अपना गुस्सा निकाल रहे हैं और कह रहे हैं कि केवल फिल्मों से ही पाकिस्तान जीत सकता है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author