October 3, 2022

Lock Upp Updates: कंगना रनौत के 'लॉक अप' में इमोशनल हुए ये कंटेस्टेंट्स, नए जेलर करण कुंद्रा ने गेम को बनाया टफ

wp-header-logo-86.png

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) शुरुआत से ही सुर्ख़ियों में है। यह शो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और उम्मीद से ज्यादा सराहा जा रहा है। वहीं बीते एपिसोड में टीवी के हेंडसम हंक करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की नए जेलर के रूप में लॉक अप में एंट्री हुई। इस दौरान करण सभी कंटेस्टेंट्स से रूबरू हुए और उन्हें गलती न करने की चेतावनी दी। शो में सारा खान को झोल घर में अपनी मां से मिलने का मौक़ा मिला और वह इस दौरान काफी इमोशनल हुई। तो आइये जानते हैं कि बीते एपिसोड में क्या खास हुआ।
एपिसोड में करण ने कहा, “ये वही इलाका है, जहां तुम लोग चढ़ गए थे और भागने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन आपलोग यहां से कहां भागने की कोशिश कर रहे थे?” इस पर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने कहा, “हम तो सिर्फ बेसिक जरूरतों के बारे में पूछ रहे थे और वह जवाब नहीं दे रहे थे। वह हमें प्रताड़ित कर सकते हैं और अत्याचारी टास्ट दे रहे हैं। लेकिन हमारी तो बहुत मामुली सी मांग थी कि में समय पर खाने को दें।”
इस पर करण कुंद्रा ने कहा, “15 मिलियन लोग आपलोगों को देख रहे हैं। और अगर खाना मिलने में तीन घंटा लेट हो गया तो आप सबने हंगामा करना शुरू कर दिया। ऐसे में आप दर्शकों पर कैसा इम्प्रेशन डालना चाहते हैं? आप क्या चाहते हो कि वो लोग आपको कायर समझे?” जिसके बाद करणवीर बोहरा और सायशा शिंदे भड़क गए और उन्होंने कहा कि वेलोग कायर नहीं हैं। इस पर कुंद्रा ने कहा कि इस शो के वीडियो पर बाहर लोगों के कमेन्ट में ये वर्ड आ रहा है।
करण ने स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की प्रशंसा करते हुए बताया कि आप बाहर ट्रेंड कर रहे हो। दरअसल मुनव्वर ने करण से कहा कि “वह बाकी कंटेस्टेंट से असहमत है कि हमें समय से खाना नहीं मिलता है, हमें राइट टाइम खाना मिल जाता है।” जिसपर करण ने कहा कि शायद यही वजह है कि बाहर आपको लोग पसंद कर रहे हैं। एपिसोड में सारा खान को अपनी मां से मिलने का मौका मिलता है जिसके बाद मुनव्वर भावुक हो जाते हैं। वह बाहर आकर कैमरे से बात करते हुए कहते हैं कि “उसे इस प्रशंसा को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए क्योंकि इससे उसका खेल खराब हो सकता है।”
उन्होंने यह भी व्यक्त किया कि “अब लॉक अप के अन्य कैदी उनसे असुरक्षित हो जाएंगे।” तारीफ इंसानों को कमज़ोर बनाना है, उसे लगाना लगता है मैं कुछ हूं, ये तारीफ मेरे लिए सही नहीं थी अब मुझे बहुत सम्भल के चलना होगा। ओह मैं तो ट्रेंड कर रहा हूं, अब बाकी सब यही सोचेंगे कि ये कैसे हो गया अब इसे नहीं होने देंगे, इसका गेम खराब करेंगे। यहां से चीजें मेरे लिए मुश्किल हो जाएंगी। लेकिन मैं अपनी पूरी कोशिश करूंगा। मैं आपको अपनी हरकतों पर हंसाने का वादा करता हूं और जो चीजें मैं करूंगा ।” बता दें कि शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं जिसकी वजह से लोग इस शो को काफी पसंद कर रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author