September 25, 2022

IPL 2022: नीलामी के बाद अचानक हुई इस खिलाड़ी की टीम में वापसी, सभी फ्रेंचाइजी हैरान

wp-header-logo-81.png

खेल। आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने शुक्रवार को ऐलान किया है की स्टीफन जोन्स (Steffan Jones) गेंदबाजी कोच के रूप में फिर से वापसी हुई है। 48 वर्षीय जोन्स, वेल्स के एक पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज रहे हैं, जो काउंटी क्रिकेट में केंट, समरसता, नॉर्थहैम्पटनशायर (Northamptonshire) समेत डबीर शायर के लिए खेले और 148 मुकाबलों में घातक गेंदबाजी करते हुए 387 विकेट चटकाए हैं। अब उनकी टीम में वापसी होने के बाद फ्रेंचाइजी और भी ज्यादा मजबूत हो गई है। उन्होंने पहले साल 2019 में टीम में रहते हुए तेज गेंदबाजी कोच के रूप में पदभार संभाला था। जोन्स ने इसी बीच कहा, मैं राजस्थान रॉयल्स में वापस आकर बहुत खुश हूं और मुझे टीम में फिर से काम करने का मौका मिला है।
टीम को मिला इस स्टार का साथ

राजस्थान रॉयल्स ने कहा, स्टीफन पिछले कुछ सालों में राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़े हुए हैं, इसलिए वह टीम को पूरी तरह से समझते भी होंगे और अपने साथ एक बहुत ही शानदार कोचिंग शैली लाते हैं, जिसे आने वाले समय में खिलाड़ियों और प्रबंधन दोनों को ही काफी सराहा मिलने वाला है।
Once a Royal… you know the rest. ????

Welcome back, Steffan! ????#RoyalsFamily | @SteffanJones105 pic.twitter.com/Hjh9t3VrVj
राजस्थान फ्रेंचाइजी के निदेशक और पूर्व दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगकारा ने कहा, हमें फ्रेंचाइजी में उनकी नई भूमिका में उनका स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है, जिसमें वह हमारी टीम के गेंदबाजों के साथ काम करने वाले हैं और पूरे साल उन्हें समर्थन भी प्रदान करने वाले हैं और हमें पूरा भरोसा है कि उनकी विशेषज्ञता हमें नई ऊंचाइयों पर जरूर ले जाएगी।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author