September 25, 2022

IND Vs SL: श्रीलंका टीम में फैला खौफ, रोहित ने Playing 11 में शामिल किया ये खतरनाक खिलाड़ी

wp-header-logo-80.png

खेल। आज से भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच 2 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो गई है। जिसका पहला मुकाबला पंजाब के मोहाली में खेला जा रहा है। पहले टेस्ट मुकाबले की प्लेइंग11 (Playing 11) में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भारतीय टीम में एकदम से श्रीलंका (Sri Lanka) के सबसे बड़े दुश्मन को टीम में शामिल किया है। अब इस खिलाड़ी को टीम में शामिल करते के बाद श्रीलंका टीम खौफ में है। ये गेंदबाज टेस्ट क्रिकेट में घातक गेंदबाजी करने के लिए जाना जाता है। जो श्रीलंका के बल्लेबाजों के लिए मुश्किले पैदा कर सकता है। आइए जानें कौन है ये खिलाड़ी।
इस खतरनाक प्लेयर की अचानक टीम इंडिया में एंट्री
Captain Rohit Sharma wins the toss and elects to bat first in the 1st Test.

A look at our Playing XI for the game.

Live – https://t.co/c2vTOXSGfx #INDvSL @Paytm pic.twitter.com/nFF8wANXiV
श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में अचानक सबसे घातक खिलाड़ी की एंट्री की है। जिससे श्रीलंकाई टीम भी खौफ में है। जी हां उस खिलाड़ी का नाम है भारतीय दिग्गज स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन। रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) भारतीय सरजमीं पर दुनिया के सबसे घातक गेंदबाज हैं। जो सामने वाली टीम के बल्लेबाजों को पिच पर ज्यादा देर तक नहीं टिकने देते। ये स्पिन गेंदबाजी ही नहीं बल्कि शानदार बल्लेबाजी भी करते हैं। रविचंद्रन अश्विन के नाम टेस्ट क्रिकेट में 5 शतक दर्ज हैं और उनका इस दौरान बेस्ट स्कोर 124 रनों का है तो वहीं टेस्ट मुकाबलों में अश्विन के नाम 430 विकेट लेने का रिकॉर्ड भी दर्ज हैं।

श्रीलंका टीम के छुड़ा देगा ये गेंदबाज छक्के

अश्विन अब पूरी तरह से अपनी चोट से उबर गए हैं और इस मुकाबले में खेलने के लिए तैयार भी हैं। श्रीलंका की टीम के ऊपर वह अपनी फिरकी भारी गेंदबाजी से आसानी से दबाव भी बना सकते हैं। अब अश्विन श्रीलंका के खिलाफ अपने शानदार प्रदर्शन करने के लिए बेताब होंगे। भारत की पिचों पर रविचंद्रन अश्विन ने टेस्ट क्रिकेट में अपने शानदार प्रदर्शन के चलते भारतीय टीम को अपने दम पर कई मुकाबलों में जीत दिलाई है।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author