September 25, 2022

सलमान संग वायरल शादी की फोटो पर सोनाक्षी का करारा जवाब- 'क्या आप बेवकूफ हो…'

wp-header-logo-83.png

आए दिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के फोटो वायरल होते हैं लेकिन कुछ फोटो ऐसे भी होते हैं जिसका वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं होता है। ऐसी ही एक फोटो कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया वायरल हुई थी जिसमें सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) शादी करते नजर आए थे। इस फोटो को अगर कोई झटके से देखे तो वह भी इस बात को मान लेगा कि यह सेलेब्स की गुपचुप तरीके से शादी की फोटो है लेकिन गौर से देखने पर यह पता चल जाएगा कि इस फोटो में असली झोल क्या है। हालांकि अब यह साबित हो गया है कि यह तस्वीर नकली थी।
A post shared by @gossipsbtown
सोनाक्षी ने इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है और कहा, “क्या आप बेवकूफ हैं कि आप असली और मॉर्फ्ड तस्वीर के बीच अंतर नहीं समझ सकते।” इस कमेंट के आगे उन्होंने स्माइली भी लगाया।तस्वीर में सलमान सोनाक्षी की उंगली में अंगूठी डालते नजर आ रहे हैं। जहां सलमान सफेद शर्ट और बेज रंग की जैकेट में हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे, वहीं सोनाक्षी पारंपरिक रेड साड़ी, ज्वेलरी और सिंदूर में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। फोटो को काफी फोटोशॉप किया गया था। इस फोटो को देखने के बाद फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थेऔर ढेर सारा प्यार बरसा रहे हैं। दोनों की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।

रिपोर्ट्स की माने तो जहां सलमान यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) को डेट कर रहे हैं। वहीं सोनाक्षी का नाम अभिनेता जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ जोड़ा जा रहा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी अगली बार ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और साकिब सलीम के साथ ‘ककुड़ा’ (Kakuda) भी है। वहीं सलमान कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के ओपोजिट ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में नजर आएंगे। इसके अलावा जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के साथ ‘किक 2’ (Kick 2) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) जैसी फिल्में भी हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author