October 3, 2022

सर्जरी के बाद रणदीप हुड्डा हॉस्पिटल से हुए‍ डिस्चार्ज, बोले- चोट तो घुटने पे लगी है पर कुछ याद सा क्यों नहीं…

wp-header-logo-89.png

फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बना चुके रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) को अपने काम के लिए जाना जाता है। एक्टर किसी भी करैक्टर में बखूबी उतरना जानते हैं। इस बीच बीते दिन एक्टर के घुटनों की सर्जरी हुई थी। अब घुटने की सफल सर्जरी के बाद रणदीप हुड्डा को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। रणदीप हुड्डा को पैपराजी ने अस्पताल से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया। इस दौरान एक्टर एक वॉकर की मदद से चल रहे थे और उन्होंने पैपराजी को हाथ हिलाकर इंटरैक्ट भी किया।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
एक्टर शॉर्ट्स के साथ रेड टी-शर्ट पहने नजर आए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैन्स एक्टर के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इतना ही नहीं इससे पहले रणदीप हुड्डा ने इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल से एक तस्वीर को सांझा किया। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “चोट तो घुटने पे लगी है पर कुछ याद सा क्यों नहीं आ रहा।” फैन्स इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेन्ट में एक्टर पर प्यार बरसा रहे हैं।

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)
बता दें कि रणदीप हुड्डा को 1 मार्च को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ के सेट पर चोट लगी थी जब एक्टर अमित सियाल के साथ एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। इतना ही नहीं इसी घुटने पर साल 2021 में सलमान खान स्टारर राधे के लिए एक एक्शन सीक्वेंस फिल्माते समय अभिनेता को चोट लग गई थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो रणदीप जल्द ही नेटफ्लिक्स ओरिजिनल कैट में नजर आएंगे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author