September 25, 2022

पर्दे पर बेहद हॉट सीन्स देकर इन अभिनेत्रियों ने मचाया है तहलका, कुछ तो कैमरे के सामने हो गयी टॉपलेस

wp-header-logo-88.png

एक वक्त था जब फिल्मों में लव मेकिंग सीन्स या किसिंग सीन्स दिखाया जाना बहुत बड़ी बात मानी जाती थी और फिल्म डायरेक्टर्स के लिए भी इन सीन्स को फिल्माना टेढ़ी खीर थी। एक्टर्स – एक्ट्रेसेस को राजी करने के बाद सेंसर बोर्ड और फिल्म सामाजिक विवादों जैसे कई ऐसे मसले थे जिस वजह से पहले का बॉलीवुड पर्दे पर प्यार को बड़ा छुपा कर दिखाता था पर अब जमाना बदल गया है। पर्दे पर हॉटनेस का तड़का फिल्मों में मसाले की तरह इस्तेमाल करना अब बेहद जरूरी माना जाने लगा है और अभिनेत्रियां भी खुलकर बोल्ड सीन्स देने के लिए राजी रहती है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने करियर के शुरूआती दिनों में ही पर्दे पर हॉटनेस का ऐसा जादू चलाया की सनसनी बन गयी।
राधिका आप्टे (Radhika Apte)
भले ही बॉलीवुड में राधिका आप्टे का करियर कुछ खास अच्छा न रहा हो पर अपनी फिल्मों में इन्होंने बेहद हॉट सीन्स दिए है जिनमे टॉपलेस और न्यूड सीन्स भी शामिल है। निर्देशक अनुराग कश्यप की एक शार्ट फिल्म में न्यूड सीन हो या फिर फिल्म पार्च्ड के सेक्स सीन, इन्होंने पर्दे पर टॉपलेस होने में बिलकुल परहेज नहीं किया।
कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin)
अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने कुछ ही बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और उनकी अदाकारी को काफी पसंद भी किया गया। साथ ही पर्दे पर उनकी बोल्डनेस ने भी कल्कि को काफी शोहरत दिलाई है। कल्कि ने फिल्म ‘Margarita With A Straw’ में न्यूड सीन देखकर खूब चर्चा हासिल की थी।
मल्लिका शेरावत (Mallika sherawat)
मल्लिका अपनी अदाकारी की बजाय पर्दे पर बोल्ड , इंटिमेट सीन्स के लिए जानी जाती है। अपनी पहली फिल्म ‘ख्वाहिश’ से लेकर इमरान हाश्मी के अपोजिट फिल्म ‘मर्डर’ में उन्होंने खूब इंटिमेट सीन्स और किसिंग सीन्स दिए थे। एक टाइम पर मल्लिका को बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस भी माना जाता था। अपने बेहद हॉट अंदाज के लिए इन्हें हिंदी सिनेमा की सेक्‍स सिंबल भी कहा गया है।
ज़ीनत अमान (Zeenat Aman)
बीते जमाने की सबसे खूबसूरत और हॉट अभिनेत्रियों में से एक जीनत अमान ने उस वक्त पर्दे पर बेहद बोल्ड सीन्स दिए थे जब फिल्मों में इनके बारे में सोचा भी नहीं जाता था। फिल्म सत्यम-शिवम-सुन्दरम में इनके हॉट एंड बोल्ड अंदाजा को कोई भुला नहीं सकता।
नंदना सेन (Nandana Sen)
फिल्म रंग रसिया भले ही परदे पर कुछ खास न चली हो पर अभिनेत्री नंदना सेन ने इस फिल्म में न्यूड सीन देकर जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थी। फिल्म को नंदना के बोल्ड और इंटिमेट सीन्स से खूब चर्चा मिली थी।

सीमा विश्वास

फिल्म ‘बैंडिट क्वीन’ में एक्ट्रेस सीना विश्वास के किरदार को काफी सराहा किया गया लेकिन फिल्म सबसे ज्यादा विवादों में रहने के लिए भी जानी जाती है। फिल्म में फूलन देवी का किरदार निभा रही सीमा ने परदे पर न्यूड सीन देकर सबको हैरान कर दिया था। कई क्रिटिक्स के अनुसार सीमा ने पर्दे पर सारी हदें पार की थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author