October 3, 2022

घर पर बीमार है ऋतिक की रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद, एक्टर की फैमिली ने यूं जताया प्यार

wp-header-logo-79.png

ऋतिक रोशन और सबा आजाद
बॉलीवुड के हेंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार चर्चा में हैं। बॉलीवुड गलियारों में एक्टर का सबा आजाद (Saba Azad) के साथ डेटिंग की अफवाह है क्योंकि दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। इस बीच रिपोर्ट्स की माने तो सबा इन दिनों बीमार हैं और ऐसे में ऋतिक के घरवाले इन पर खूब प्यार लूटा रहे हैं। यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि यह सबा आजाद की हाल की इन्स्टा स्टोरी बता रही है।
सबा अपने इन्स्टा स्टोरी में खाना भेजने के लिए ऋतिक रोशन के परिवार का शुक्रिया अदा किया। इतना ही नहीं इस पोस्ट में उन्होंने ऋतिक रोशन की भतीजी सुरनिका, चाची कंचन रोशन और कजिन पश्मीना रोशन को टैग किया है। वहीं इससे पहले सबा को एक्टर के परिवार के साथ लंच पर देखा गया था। इस फोटो में ऋतिक के परिवार द्वारा भेजा गया पिज्जा और पास्ता भी शामिल है। सबा ने ऋतिक के परिवार को ‘सर्वश्रेष्ठ’ बताए हुए लिखा, “जब आप घर में बीमार होते हैं, लेकिन सबसे अच्छे हूमन आपको खिलाते हैं।”

हाल ही में ऋतिक ने सबा के नसीरुद्दीन शाह के बेटे के साथ म्यूजिक फोटो को अपनी निजी इंस्टाग्राम कहानी पर साझा किया और साझा किया, “कील आईटी गाइज।” इसके अलावा सबा उस वक्त भी सुर्खियों में आई थीं जब लंच पर रोशन परिवार में शामिल हुईं थीं। तस्वीर में सबा और ऋतिक अपनी मां पिंकी रोशन, उनके बेटों, चाचा राजेश रोशन सहित अन्य लोगों के साथ नजर आ रहे थे। बता दें कि ऋतिक की शादी पहले सुज़ैन खान से हुई थी जिससे उन्हें दो बेटे, हिरदान और हरेन हैं । 2014 में दोनों अलग हो गए और अपने निजी जिन्दगी में आगे बढ़ चुके हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author