January 29, 2023

Urfi Javed: 'मेरा नंगा नाच रहेगा जारी', जानें पैपराजी के सवाल पर क्यों बोलीं उर्फी जावेद

wp-header-logo-74.png

उर्फी जावेद 
Urfi Javed Video: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। हेटर्स से खरी-खोटी सुनने के बाद भी बेबाक अंदाज में अपनी बात रखने वाली उर्फी किसी से नहीं डरती हैं। पैपराजी के सामने पोज देने के अलावा कई बार एक्ट्रेस अपने बयान की वजह से भी सुर्खियों का हिस्सा बन जाती हैं। हाल ही में उर्फी ने भगवा रंग की ड्रेस पहनी थीं। इसके बाद अब एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो (Urfi Video) सामने आया है। इसमें वह ग्रे कलर की शॉर्ट स्कर्ट और बैकलेस टॉप में नजर आ रही हैं। इस दौरान पैपराजी के एक अजीब सवाल का उर्फी ने होश उड़ाने वाला जवाब दिया।
उर्फी जावेद ने कह दिया कुछ ऐसा
उर्फी जावेद बेबाक और निडर होकर अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं। कई बार उर्फी की मुश्किलें उनकी ड्रेसेज की वजह से बढ़ जाती है। अगर सवाल खड़े होते हैं, तो कमाल के जवाब उर्फी की तरफ से दिए जाते हैं। लेटेस्ट वीडियो में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। एयरपोर्ट पर स्पॉट होने के बाद उर्फी से एक पैपराजी ने पूछा- ‘मैम आपको हर कोई प्यार करता है। इस पर आप क्या कहना चाहते हो।’ इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा, ‘प्यार का तो पता नहीं लेकिन मेरा नंगा नाच जारी रहेगा’। इतना कहकर हंसते हुए उर्फी जावेद एयरपोर्ट के अंदर चली गईं।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
उर्फी के बयान से लोग हुए हैरान

सोशल मीडिया पर ज्यादातर यूजर्स उर्फी जावेद की वीडियो को देखने के बाद हैरान हो रहे हैं। लोगों का मानना है कि उर्फी कई बार खुद नहीं समझ पाती है कि उन्होंने क्या कह दिया है। वहीं, फैंस उर्फी की वीडियो को पसंद करने के साथ ही यूजर्स को कह रहे हैं कि उर्फी को हर बार ट्रोल क्यों किया जाता है। अगर उन्हें उर्फी की वीडियो पसंद नहीं आती तो वह क्यों उन्हें देख रहे हैं। खैर, बात नाराजगी या पसंद करने की हो। उर्फी तो फिर से चर्चा में आ गई है। हाल ही में भाजपा नेत्री ने भी उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर उनकी शिकायत की थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author