January 29, 2023

Sonu Sood: रेलवे ने सोनू सूद को लगाई फटकार, रियल लाइफ हीरो ने माफी मांगी, फिर कस दिया तंज

wp-header-logo-72.png

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद 
Sonu Sood: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं। फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू को रियल लाइफ में हीरो कहा जाता है। सोनू ने कोरोना काल के दौरान लोगों की खूब मदद की। इसके बाद से ही उनकी पॉपुलैरिटी पहले से ज्यादा बढ़ गई। साल 2022 के दिसंबर महीने में सोनू ने ट्रेन के दरवाजे पर लटककर सफर करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी। अब रेलवे ने इस वीडियो को देखने के बाद सोनू सूद को फटकार लगाते हुए बड़ी नसीहत दे दी है।
भारतीय रेलवे ने लगाई सोनू सूद को फटकार
उत्तर रेलवे के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सोनू सूद की उस वीडियो को री-ट्वीट करते हुए लिखा कि सोनू सूद जैसे एक्टर को ऐसे करने से बचना चाहिए क्योंकि स्टार्स के फैंस के बीच ऐसा करने से गलत संदेश जा सकता है। ट्वीट में आगे लिखा कि आप देश दुनिया के लाखों चाहने वालों की लिए रोल मॉडल है। ट्रेन की सीढ़ियों (Train Stairs) पर बैठकर सफर करना काफी ज्यादा खतरनाक साबित हो सकता है और इस तरह का वीडियो आपके चाहने वालों के बीच भी गलत मैसेज दे सकता है। कृपया करके ऐसा गलती से भी ना करें! एक सहज और सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं।’
प्रिय, @SonuSood

देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श हैं। ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है, इस प्रकार की वीडियो से आपके प्रशंसकों को गलत संदेश जा सकता है।

कृपया ऐसा न करें! सुगम एवं सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं। https://t.co/lSMGdyJcMO
सोनू सूद ने मांगी माफी

सोनू सूद ने रेलवे के ट्वीट पर अपना रिएक्शन देते हुए माफी भी मांग ली है। एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट (Sonu Sood Twitter) पर एक ट्वीट शेयर करते हुए क्षमा मांगते हुए अपना ऐसा करने के पीछे का कारण भी बता दिया है। मशहूर अभिनेता ने माफी मांगते हुए लिखा- ‘क्षमा करें, मैं बस वहां पर बैठकर देख रहा था कि लाखों गरीबों को ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर सफर करने में कैसा लगता है जिनका ज्यादातर जीवन ट्रेन के दरवाजों पर लटककर या बैठकर गुजरता है। इस संदेश और देश की रेल व्यवस्था में सुधार करने के लिए आपका धन्यवाद।’
क्षमा प्रार्थी 🙏
बस यूँ ही बैठ गया था देखने,
कैसा महसूस करते होंगे वो लाखों ग़रीब जिनकी ज़िंदगी अभी भी ट्रेन के दरवाज़ों पे गुज़रती है।
धन्यवाद इस संदेश के लिए और देश की रेल व्यवस्था बेहतर करने के लिए। ❤️🙏 https://t.co/F4a4vKKhFy
यूजर्स सूद और रेलवे पर साध रहे निशाना
उधर, अधिकांश सोशल मीडिया यूजर्स को रेलवे की धीमी प्रतिक्रिया पसंद नहीं आई। ज्यादातर यूजर्स का कहना है कि कोई आम आदमी ऐसा करता तो रेलवे की ओर से उनके खिलाफ एक्शन लिया जाता। साथ ही कई यूजर्स ने यह भी कहा कि अगर सोनू सूद को आम इंसानों की ट्रेन के भीतर जिंदगी का अनुभव पाना चाहते थे तो पहले ही वीडियो बनाते समय यह बात क्लीयर कर देते ताकि रेलवे आम यात्रियों की सुविधा के लिए कुछ पल के लिए सही थोड़ा सोचते।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author