February 6, 2023

Shark Tank India 2: अनुपम मित्तल का सूप कंपनी के फाउंडर पर फूटा गुस्सा, डांटते हुए कह डाली यह बात

wp-header-logo-64.png

शार्क टैंक इंडिया के जज अनुपम मित्तल
Shark Tank India Season 2: शार्क टैंक इंडिया का दूसरा सीजन शुरू हो चुका है। सोनी टीवी पर इसके पहले सीजन को भी लोगों ने बेहद पसंद किया था। अब शो के दूसरे सीजन में बेबाक ढंग से अपनी बात रखने वाले अश्नीर ग्रोवर (Ashneer Grover) तो नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन बाकी अन्य जज पिछले सीजन की तरह इस बार भी नजर आ रहे हैं। खास बात है कि शांत रहने वाले जज अनुपम मित्तल (Anupam Mittal) शो के लेटेस्ट एपिसोड में बेहद गुस्से में नजर आए। आइए जानते हैं कि हमेशा शांति से पिचर्स के प्रोडक्ट्स के बारे में सुनने वाले एकमात्र जज को किस बात पर गुस्सा आया।
शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया कि एक सूप कंपनी के फाउंडर्स अपना ऑफर लेकर शार्क टैंक के मंच पर पहुंचे। इस दौरान जज विनीता ने उनके प्रोडक्ट की न्यूट्रिशनल वेल्यू पूछी तो उन्होंने सवाल का जवाब नहीं दिया। जज ने एक बार फिर इसी सवाल को दोहराया। इस बार भी फाउंडर्स बात को घूमाते हुए जज को अपनी वेबसाइट के बारे में बताने लगे। खैर, तीसरी बार भी वही सवाल पूछा गया, लेकिन फाउंडर ने इस बार भी सवाल का जवाब नहीं दिया। इसके बाद सबसे शालीन शार्क टैंक जज अनुपम के गुस्से का ठिकाना नहीं रहा।
अनुपम मित्तल ने फाउंडर्स पर निशाना साधते हुए कहा, ‘आप सवालों से भाग क्यों रहे हो। मुझे आप के साथ यह बड़ी दिक्कत महसूस हो रही है कि आपके बेसिक्स क्लीयर नहीं हैं और जब तक आपको अपने प्रोडक्ट की पूरी जानकारी नहीं होगी, तो आप बिजनेस को आगे नहीं ले जा सकते हैं। इसके बाद फाउंडर्स ने बचाव करते हुए कहा कि वे उनका सवाल समझ नहीं पाए थे।
एक और फाउंडर पर भड़के अनुपम
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुपम एक अन्य फाउंडर्स पर भी भड़क गए। हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया था। इसमें देखा गया कि विनीता ने पिचर्स को एक ऑफर दिया। मगर फाउंडर्स ने काउंटर करते हुए दूसरा ऑफर जज को दिया। इतना सुनने के बाद अनुपम ने उस बिजनेस पिच प्रेजेंट करने वाले व्यक्ति को बीच में रोक दिया और उसे डर्टी गेम खेलते हुए बता दिया। दरअसल, विनीता के दिए ऑफर में अनुपम और अमन भी शामिल थे। इस वजह से शॉर्क टैंक के जज अनुपम का गुस्सा पिचर्स पर फूटता देखा गया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author