February 8, 2023

डिप्रेश्न के मारे कभी सुसाइड करने वाली थीं Deepika Padukone, जानें एक्ट्रेस से जुड़े कुछ किस्से

wp-header-logo-61.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण
Deepika Padukone Birthday Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी ग्लैमरस लुक और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। लव लाइफ से लेकर पर्सनल जिंदगी पर खुलकर बात करने वाली अभिनेत्री 5 जनवरी 2023 को अपना 37वां जन्मदिन मनाएंगी। फिल्मी दुनिया में भी एक्ट्रेस अपनी एक खास पहचान रखती है। रियल लाइफ आधारित घटना पर फिल्म बनाने से लेकर तमाम विषयों पर अपनी बात रखने के साथ ही कई बार एक्ट्रेस विवादों में भी फंस चुकी है। बर्थडे के खास मौके पर बात उनकी अपकमिंग फिल्म से जुड़े विवाद से लेकर उनकी मेंटल हेल्थ पर भी कर रहे हैं।
साल 2022 में दीपिका पादुकोण ने अपनी मेंटल हेल्थ पर खुलकर बात की थी। एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि कुछ सालों पहले वह खुद डिप्रेशन (Depression) से जूझ रही थीं। इसके अलावा एक समय तो दीपिका की जिंदगी में ऐसा भी आया था। जब उन्होंने आत्महत्या (Suicide) करने का मन भी बना लिया था। दरअसल उस समय एक्ट्रेस अंदर से अकेलापन महसूस करती थी। साल 2018 में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ दीपिका पादुकोण ने शादी कर ली थी।
पठान की वजह से विवादों में घिरी दीपिका
दीपिका पादुकोण 25 जनवरी को रिलीज होने वाली ‘पठान’ (Pathaan) फिल्म में नजर आने वाली हैं। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ एक्ट्रेस स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। मगर दीपिका की ड्रेस और लुक पर फिल्म रिलीज से पहले ही विवाद खड़ा हो चुका है। ‘बेशर्म रंग’ सॉन्ग (Besharam Rang Song) से लेकर ‘झूमे जो पठान’ (Jhoome Jo Pathaan) की वजह से दीपिका को काफी ज्यादा ट्रोल किया गया। लेकिन एक्टर और एक्ट्रेस की खास बात यही होती है कि नेगिटीव टिप्पणी या ट्रोलिंग का उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता है।
A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)
जेएनयू की वजह से विवाद में आ गई थीं एक्ट्रेस

छपाक (Chhapak) फिल्म की रिलीज से महज कुछ दिनों पहले ही 7 जनवरी 2020 को अभिनेत्री जेएनयू कैंपस छात्र आंदोलन को सपोर्ट करने पहुंची थी। दरअसल उस दौरान कुछ नकाबपोशों ने छात्रों पर हमला किया था। इसके विरोध में लेफ्ट विंग के छात्रों ने एक विरोध प्रदर्शन किया था। इसमें एक्ट्रेस छात्रों को स्पोर्ट करने के लिए पहुंची थी। इसके बाद तो एक्ट्रेस को आजतक इस बात के लिए निशाने पर लिया जाता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author