January 29, 2023

ऋषभ पंत को देहरादून से मुंबई एयरलिफ्ट किया, कोकिलाबेन हॉस्पिटल में होगा आगे का इलाज

wp-header-logo-59.png

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के स्वास्थ्य को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। रूड़की के पास सड़क दुर्घटना में घायल ऋषभ पंत (Rishabh Pant road accident) का देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था, लेकिन अब उनको आगे के इलाज के लिए मुंबई शिफ्ट किया गया है। यह फैसला बीसीसीआई ने लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रिकेटर ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अब उन्हें एयरलिफ्ट करके आगे के इलाज के लिए मुंबई शिफ्ट किया जा रहा है। दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) के डायरेक्टर ने बताया कि ऋषभ पंत को आगे के इलाज के लिए मुंबई ले जाया जाएगा। बीसीसीआई के बयान के मुताबिक, ऋषभ पंत का इलाज कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में किया जाएगा। यहां स्पोर्ट्स मेडिसिन एंड ऑर्थोस्कोपी हेड डॉक्टर दिनशॉ पारदीवाला की देखरेख में पंत का इलाज होगा।
Cricketer Rishabh Pant has been discharged from a private hospital in Dehradun. He is being shifted to Mumbai for further treatment

Rishabh Pant met with an accident on the Delhi-Dehradun highway near Roorkee, Uttarakhand on Dec 30th.

(File pic) pic.twitter.com/4WWvqVlH3s
रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषभ पंत को बेहतर इलाज के लिए मुंबई शिफ्ट किया जा रहा है। यहां BCCI की मेडिकल टीम ऋषभ पंत का इलाज करेगी। सूत्रों ने बताया कि पंत को बुधवार दोपहर करीब एक बजे छुट्टी दी गई है और कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में लिगामेंट की चोट के इलाज के लिए भेजा जाएगा।
Rishabh Pant will be shifted to Mumbai for further treatment: DDCA director

Read @ANI Story | https://t.co/SZROuSeA1L#RishabhPant #RishabhPantaccident #cricket #TeamIndia pic.twitter.com/aWhDcSwwbV
बता दें कि 30 दिसंबर की रात को दिल्ली से रूड़की जाते समय ऋषभ पंत की कार डिवाइडर से टकरा गई थी। इसके बाद कार में आग लग गई थी। वक्त रहते ही ऋषभ पंत कार से निकलने में कामयाब हो गए, लेकिन उन्हेें इस हादसे में कई गंभीर चोटें लगीं। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि अगर पंत को बाहर निकलने में जरा भी देरी होती तो बड़ी त्रासदी हो जाती। पंत की पीठ आग से झुलसी थी। पिछले दिनों मैक्स में उनकी प्लास्टिक सर्जरी की गई थी। उनके दोनों पैरों में चोट लगी है। ऐसे में बीसीसीआई ने लिगामेंट की चोट के उपचार के लिए मुंबई शिफ्ट करने का फैसला किया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author