December 5, 2022

Team India: भारत के पास बुमराह जैसा एक और यॉर्कर स्पेशलिस्ट, चयनकर्ता लगातार कर रहे नजरअंदाज

wp-header-logo-81.png

खेल: भारतीय चयनकर्ताओं ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के दौरान न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के दौरे (New Zealand and Bangladesh tour) के लिए टीम इंडिया (Team India) का ऐलान कर दिया है। इस सीरीज के लिए कुल 4 टीमों का चयन किया गया था, लेकिन इनमें से एक भी सीरीज में टीम इंडिया का एक घातक तेज गेंदबाज अपनी जगह नहीं बना सका है। यह खिलाड़ी पिछले कई सालों से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन पाया है। यह खिलाड़ी अपनी तेज गेंदबाजी और सटीक यॉर्कर (yorkers) के लिए जाना जाता है।
टी. नटराजन लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर
टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज टी. नटराजन (T. Natarajan) लंबे समय से टीम इंडिया में जगह नहीं बना पाए हैं। न्यूजीलैंड दौरे (New Zealand tour) पर सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है, लेकिन नटराजन को टीम में जगह नहीं मिली। टी नटराजन को टी20 विशेषज्ञ गेंदबाज के रूप में जाना जाता है। वे टीम इंडिया (Team India) के लिए तीनों फॉर्मेट में गेंदबाजी कर चुके हैं।
बुमराह जैसी यॉर्कर गेंदबाजी करने में माहिर

मालूम हो कि नटराजन के करिअर (Natarajan’s career) की शुरुआत में उन्हें भारत के ‘यॉर्कर मैन’ के रूप में जाना जाता था। वहीं अब वह एक साल से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हैं। उनकी यॉर्कर गेंदबाजी की तुलना जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जैसे गेंदबाज से की जाती है। इसके अलावा नटराजन आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए खेले और शानदार प्रदर्शन किया था। नटराजन ने आईपीएल 2022 के (IPL 2022) 11 मैचों में कुल 18 विकेट लिए थे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author