December 8, 2022

Tabu Birthday Special: 52 साल की तब्बू ने आज तक नहीं की शादी, जानें क्या बनेंगी कभी मां?

wp-header-logo-83.png

तब्बू फाइल फोटो 
Happy Birthday Tabu: बॉलीवुड ब्यूटी कही जाने वाली एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) आज अपना 52वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस की सुंदरता को देखकर कहना लाजमी होगा कि बढ़ती उम्र के साथ वह लगातार जवान होती जा रही हैं। तब्बू की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो हर कोई जानता है, लेकिन उनकी पर्सनल जिंदगी किसी सीक्रेट से कम नहीं है। बर्थडे के खास मौके पर एक्ट्रेस से जुड़े कुछ बड़े सवालों पर बात कर रहे हैं।

तब्बू को लेकर फैंस के मन में हमेशा सवाल आता है कि 52 साल की उम्र में भी उन्होंने शादी क्यों नहीं की। तब्बू ने आखिर शादी क्यों नहीं की, इसकी सही वजह तो एक्ट्रेस ही बता सकती है। हालांकि, मजाक में तब्बू ने अपने शादी ना करने की वजह अजय देवगन को बताया था। तब्बू ने शादी नहीं की, इसके बावजूद भी वो अपने अफेयर्स के चलते मीडिया की टाइमलाइन में बनी रही हैं।

इनके साथ रह चुका है एक्ट्रेस का अफेयर
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तब्बू का नाम साजिद नाडियावाला, नागार्जुन और संजय कपूर संग डेटिंग करने के लिए जुड़ चुका हैं। एक्ट्रेस को लेकर हमेशा अटकलें लगाई जाती रही है कि वो इन तीनों को अलग-अलग समय में डेट कर चुकी हैं। दरअसल, तब्बू और संजय कपूर का रिलेशन बेहद कम समय के लिए रहा था। इसके बाद वह फिल्ममेकर साजिद नाडियावाला के संपर्क में आई। एक्ट्रसे साजिद की पत्नी दिव्या की भी दोस्त थी। दिव्या के निधन के बाद तब्बु और साजिद करीब आए। हालांकि दोनों के बीच तनाव पैदा हो गया और तब्बू फिर साउथ एक्टर नागार्जुन के करीब चली गई। लव लाइफ और रिलेशन में रहने के बाद भी एक्ट्रेस की शादी नहीं हुई।
क्या कभी बनेगी तब्बू मां

तब्बू से एक इंटरव्यू में सवाल किया गया था कि शादी नहीं करने के बाद भी क्या आप मां बनना चाहेंगी। इसके जवाब में एक्ट्रेस का कहना था कि यदि मैं मदरहुड को ना कहती हूं तो ये एक बड़ी बेवकूफी होगी। कभी-कभी मां बनने का ख्याल मेरे मन में आता है और शादी करने का भी। मगर मेरे अंदर का समझदार और तर्कसंगत हिस्सा उसे चुप करा देता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author