December 6, 2022

31 किलो का लहंगा पहनकर नुकीली कील पर नाची रुबीना दिलैक, हैरान रह गए देखने वाले

wp-header-logo-89.png

रुबीना दिलैक फोटो 
Rubina Dilaik Dance Video: टीवी की संस्कारी बहू रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) बेहतर एक्ट्रेस होने के साथ ही डांस कला में भी माहिर हैं। रियलिटी शोज बिग बॉस सीजन 14 की विनर बनने के बाद से रुबीना लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। अब एक्ट्रेस अपने डांस का जलवा डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के मंच पर दिखा रही हैं। माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के अलावा नोरा फतेही (Nora Fatehi) और बाकी जज भी रुबीन के डांस की तारीफ कर चुके हैं। इस बार एक्ट्रेस का डांस शानदार होने के साथ खतरनाक भी नजर आ रहा है।
झलक दिखला जा का नया प्रोमो
कलर्स टीवी पर झलक दिखला जा 10 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि रुबीना अपनी परफॉरमेंस देने के दौरान 31 किलो का घाघरा पहनकर नुकीली कीलों पर डांस करती नजर आ रही हैं। उनके डांस को देखकर दर्शक समेत जज हर कोई हैरान हो रहा है। सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो सामने आने के बाद से ही फैंस अपनी प्रतिक्रिया जमकर दे रहे हैं।
झलक दिखला जा के मंच पर नाची रुबीना
रुबीना के दमदार डांस को देखने के लिए हर कोई बेताब हो रहा है। हाल ही में रुबीना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घाघरा चोली की फोटो शेयर की है। तस्वीरों में रुबीना सिर पर मटका रखे नजर आ रही है। हालांकि, प्रोमो ने तो सभी को हैरान कर दिया है। रुबीना ने सिर पर जो मटका रखा है उसमे आग जल रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस नुकीली कीलों पर अपने जबरदस्त डांस मूव्स दिखा रही है। ऐसा सुनने के बाद ही मुश्किल लग रहा है, लेकिन रुबीना ने वो सब किया जो हमे मुश्किल लग रहा है।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
जज दे चुके रुबीना को ये खिताब

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माधुरी दीक्षित और करण जौहर, रुबीना को एक्सप्रेशन क्वीन का खिताब दे चुके हैं। शो की तीनों जज एक्ट्रेस का डांस देखकर एक्साइटेड हो जाते हैं। इतना ही नहीं रुबीना की काफी तारीफ भी करते हैं। इस बार भी जज का ऐसा ही रिएक्शन देखने को मिलेगा। झलक दिखला जा के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो देखने के बाद कहा जा सकता है कि अपकमिंग एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author