December 3, 2022

राखी-शर्लिन का Digital War नहीं थम रहा, अब राज कुंद्रा ने ट्वीट कर इसकी लगाई क्लास

wp-header-logo-87.png

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा फाइल फोटो
बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने फनी अंदाज की वजह से हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस ने शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को लेकर एक बयान दिया था। इसके बाद तो दोनों के बीच डिजिटल वार शुरू हो गया। पैपराजी के सामने कभी राखी तो कभी शर्लिन एक दूसरे को खरी-खोटी सुनाती नजर आ रही हैं। दोनों के बीच शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी राखी-शर्लिन की जंग में अपने विचार लेकर कूद गए हैं।

शर्लिन को नहीं पसंद आया राखी का मजाक
दरअसल, शर्लिन चपोड़ा ने फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) के बिग बॉस में जाने पर नाराजगी जताई थी। साथ ही, मीडिया के सामने अपना पक्ष रोते हुए रखा था। शर्लिन की ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुई थी। इसके बाद राखी सावंत ने अपनी प्रतिक्रिया बेहद फनी अंदाज में करते हुए शर्लिन की वीडियो पर मिमिक्री की थी। हालांकि, शर्लिन को राखी की हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई। इसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
राज कुंद्रा ने कहा कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर राखी और शर्लिन की लड़ाई का मामला तुल पकड़ चुका है, जिसके बाद राज कुंद्रा ने भी अपना रिएक्शन इस मामले पर दिया है। राज ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘वैसे तो शर्लिन ट्वीट के लायक नहीं है। लेकिन देखिए कैसे वो अपी गलत बात को सही साबित करने के लिए लिगल नोटिस भेजने के लिए तैयार हो चुकी है।’ राज कुंद्रा का कहना है कि शर्लिन ने खुद अपने पोर्नोग्राफिक कंटेंट को अपलोड किया है। अब कह रही हैं कि ये वायरल है। इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में शर्लिन की वीडियो को भी शेयर किया है, जिसमें वह साजिद को जेल भेजने की मांग पर बात कर रही है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author