December 3, 2022

जाह्नवी कपूर की फिल्म से एक्साइटेड हुए कपिल शर्मा, जानिये क्या बोल गए कॉमेडी किंग

wp-header-logo-82.png

कपिल शर्मा और जाह्नवी कपूर फोटो
Kapil Sharma: ‘द कपिल शर्मा शो’ की वजह से सुर्खियों का हिस्सा रहने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के लिए एक पोस्ट शेयर की है। आज चार नवंबर को जाह्नवी की फिल्म ‘मिली’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस बीच कपिल ने एक्ट्रेस की फिल्म को मिल रहे अच्छे रिव्यू को देखते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। कपिल ने एक फोटो को शेयर करते हुए जाह्नवी की तारीफ की है।
कपिल शर्मा ने जाह्नवी को दी बधाई
कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाह्नवी के साथ एक सेल्फी शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने जाह्नवी को बधाई देते हुए लिखा- ‘जाह्नवी बधाई हो मिली फिल्म को जनता के अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। आपको ढेरों बधाई और बहुत सारा प्यार।’ कपिल की पोस्ट की फोटो ने हर किसी का ध्यान खींच लिया है। इसमें जाह्नवी और कपिल कैमरे की ओर देखकर सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जाह्नवी ने लिखा- थैंक्यू सर।
फैंस कर रहे कपिल की पोस्ट को पसंद
गौरतलब है कि कपिल शर्मा की पोस्ट सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो रही है। वहीं इस पर एक घंटे के अंदर एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही, कई लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मिली फिल्म को देखने सिनेमाघरों में दर्शक बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं। हालांकि, फिल्म की सफलता का अनुमान तो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डाटा के सामने आने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल ज्यादार फिल्म एनेलिटिक्स का मानना है कि जाह्नवी कपूर की मिली पहले दिन एक करोड़ से थोड़ा ज्यादा कलेक्शन कर सकती है।
A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)
बॉक्स ऑफिस पर कौन मारेगा बाजी

बता दें कि सिनेमा लवर्स के लिए आज काफी बड़ा दिन है क्योंकि तीन पॉपुलर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor), कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्में एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। रिपोर्ट के मुताबकि ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) की पहले दिन की कमाई दो करोड़ के लगभग होने वाली है। तमाम आंकड़ों को देखने के बाद जानना बेहद रोचक होने वाला है कि बॉक्स ऑफिस पर कौन बाजी मारने वाला है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author