November 27, 2022

जाह्नवी, कटरीना और सोनाक्षी की सिनेमाघरों में हुई सीधी टक्कर, बॉक्स ऑफिस बताएगा किसकी मेहनत रंग लाई

wp-header-logo-84.png

सिनेमाघरों में रिलीज हुई तीन फिल्मों का फोटो। 
Phone Bhoot VS Milli VS Double XL: आज यानी 4 नवंबर का दिन सिनेमा लवर्स के लिए बेहद खास है। दरअसल आज के दिन फिल्म इंडस्ट्री की तीन पॉपुलर एक्ट्रेस की मूवी एकसाथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। सोशल मीडिया पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया तीनों फिल्मों पर दे रहे हैं, लेकिन कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) फिलहाल फैंस का ज्यादा ध्यान खींच रही है। साल 2022 के सबसे बड़े क्लैश में किसकी जीत होती है, यह देखना बेहद दिलचस्प होगा।
सिनेमाघरों में रिलीज हुई तीन बड़ी फिल्में
फोन भूत फिल्म को लेकर ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर (Girish Johar) का कहना है कि अन्य बाकी रिलीज पर कटरीना कैफ की फिल्म भारी पड़ने वाली है। इसके पीछे की वजह पर बात करें तो फिल्म में कटरीना जैसी पॉपुलर एक्ट्रेस के होने के साथ ही कॉमेडी जोनर की फिल्म अहम कारण है। वहीं सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की फिल्म समाज में मोटे लोग की बॉडी सेमिंग की धारणाओं पर आधारित है। इस प्रकार की कोई भी मूवी बड़े पर्दे पर आज तक देखने को नहीं मिली है। ऐसे में माना जा रहा है कि सोनाक्षी की फिल्म को गंभीर दर्शकों के मिलने की ज्यादा संभावना है। हालांकि, सिनेमाघरों में शिरकत कर चुके दर्शकों की प्रतिक्रिया के आधार पर अनुमान लगाया जा सकता है कि कमाई के मामले में कटरीना की फिल्म को ज्यादा दर्शक मिल रहे हैं।
जाह्नवी कपूर की मिली भी देगी टक्कर
जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) की फिल्म ‘मिली’ (Mili) भी लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। बीते दिन फिल्म की सक्रीनिंग में रेखा समेत बॉलीवुड के बड़े स्टार्स शामिल हुए थे। एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म के प्रमोशन में भी जमकर मेहनत की है। वहीं जाह्नवी कपूर की पॉपुलैरिटी को अनदेखा करना भी सही नहीं होगा। जाह्नवी की फिल्म के रिलीज होते ही उनके फैंस बड़ी तादाद में सिनेमाघरों में शिरकत करते हैं। इसी वजह से मिली फिल्म भी कटरीना की फोन भूत को टक्कर देने वाली है। हालांकि, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ें सामने आने के बाद बेहतर ढंग से समझा जा सकेगा कि कौन किस पर भारी पड़ा है। फिलहाल कहा जा सकता है कि फोन भूत फिल्म बाकी रिलीज पर भारी पड़ सकती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author